जल्द ही एक और सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है Micromax, जानें इसके बारे में सबकुछ

पिछले सप्ताह माइक्रोमैक्स ने दो बजट स्मार्टफोन्स के साथ वापसी की है और अब कंपनी एक और लो-बजट स्मार्टफोन लॉन्च करने की प्लानिंग में है. इस स्मार्टफोन की टक्कर भारतीय बाजार में रियलमी, शाओमी जेसे ब्रांड्स के सस्ते स्मार्टफोन्स से होगी.

दो वेरिएंट में लॉन्च होगा स्मार्टफोन
माइक्रोमैक्स का यह स्मार्टफोन Android Go ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड होगा और इसका नाम Micromax In 1b Go edition हो सकता है. Gadget 360 की एक रिपोर्ट के अनुसार इस फोन को दो वेरिएंट 2GB RAM + 32GB और 4GB RAM + 64GB में लॉन्च किया जाएगा. हालांकि इस फोन के बारे में फिलहाल इतनी ही जानकारी अभी तक उपलब्ध है.
अपने पुराने Voter ID कार्ड को ऐसे बनाएं रंगीन, जानें स्टेप बाई स्टेप प्रॉसेस
माइक्रोमैक्स के नए फोन को मिला बेहतर रिस्पॉन्स
पिछले महीने माइक्रोमैक्स ने दो स्मार्टफोन लॉन्च किए थे. जिसमें से Micromax In Note 1 की 24 नवंबर को हुई सेल में कुछ मिनट में ही सारे यूनिट्स आउट-ऑफ-स्टॉक हो गए थे. इस स्मार्टफोन के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज की कीमत 10,999 रुपये है तो वहीं 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज की कीमत 12, 499 रुपये है. वहीं इसके दूसरे स्मार्टफोन Micromax In 1b को भी काफी पसंद किया जा रहा है. माइक्रोमैक्स 1बी भी दो वेरिएंट्स में उपलब्ध है. 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज की कीमत 6,999 रुपये है तो वहीं 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज की कीमत 7,999 रुपये है.
Micromax In Note 1 के स्पेसिफिकेशन
माइक्रोमैक्स इन नोट 1 में 6.67 इंच का फुल HD+ पंच होल डिस्प्ले आता है. इसमें यूजर्स को मीडियाटेक हीलियो G85 प्रोसेसर मिलता है जो 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है. फोन में 48 मेगापिक्सल का क्वाड कैमरा दिया गया है जो 16 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे के साथ आता है. फोन में 5000mAh की बैटरी आती है जो 18W चार्जर को सपोर्ट करता है.
ऑनलाइन लीक हुई माइक्रोसॉफ्ट सरफेस लैपटॉप 4, सरफेस प्रो 8 की तस्वीरें, जानें क्या है खास
Micromax In 1b के स्पेसिफिकेशन
माइक्रोमैक्स इन 1बी 6.5 इंच मिनी ड्रॉप HD+ डिस्प्ले के साथ आता है. फोन में मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर दिया गया है जो 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है. फोन में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है जो 2 मेगापिक्सल के डेप्थ सेंसर, 8 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे के साथ आता है. फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 10W के फास्ट चार्जर के साथ आती है.
The post जल्द ही एक और सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है Micromax, जानें इसके बारे में सबकुछ appeared first on TV9 Hindi.

अन्य समाचार