लोग मुझसे बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद रखते हैं

फिल्मकार विक्रम भट्ट की बेटी निर्देशक कृष्णा भट्ट का कहना है कि उन्होंने जब अपने करियर की शुरूआत की थी, तब उन पर एक दबाव था क्योंकि वह एक ऐसे परिवार से ताल्लुक रखती हैं, जिसने बॉलीवुड सिनेमा में अपना काफी सारा योगदान दिया है।

कृष्णा कहती हैं, मेरे ख्याल से जब कोई किसी प्रोफेशन में आता है, तो उस वक्त उस शख्स पर काफी ज्यादा दबाव होता है, जब उसी पेशे में उसके खानदान का कोई व्यक्ति पहले नाम कमा चुका होता है या सफल रहता है क्योंकि तब उस शख्स से काफी ज्यादा उम्मीदें की जाती हैं, निरंतर तुलना किया जाता है। मैं काफी छोटी उम्र से फिल्मों के सेट पर रही हूं, असिस्टेंट के तौर पर काम कर मैंने अपने करियर की शुरूआत की है इसलिए अपने खुद के दम पर मैं जो भी करती हूं, उस फिल्म या शो का अच्छा और सफल होना जरूरी माना जाता है।

कृष्णा ने आगे कहा, लोग मुझसे औसत नहीं बल्कि बेहतर काम की उम्मीद करते हैं क्योंकि दुनिया के मुताबिक, मुझे सब कुछ थाली में सजाकर मिला है, कुछ भी संघर्ष के बूते हासिल नहीं करना पड़ा है, लेकिन यह सच नहीं है। शुरूआत में हर किसी को परेशानियों का सामना करना पड़ता है और वक्त के साथ अनुभव और कुशलता से चीजें बेहतर होने लगती हैं। ये चीजें मुझे पता है और एक कहानीकार के रूप में मुझे अपनी प्रतिभा को साबित करना है।
कृष्णा की फिल्म ट्विस्टेड 3 11 नवंबर को जियो सिनेमा में रिलीज हुई है, जिसमें जय सोनी और प्रिया बनर्जी मुख्य भूमिकाओं में है। 
ये लेख भी आपको पसंद आएंगे।
#India 
#World
#Lifestyle
#Discovery Plus
#News

अन्य समाचार