टाइगर श्रॉफ ने मां और कृष्णा के साथ शेयर की फोटो, बहन के एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने किया यह कमेंट

टाइगर श्रॉफ ने मां और बहन कृष्णा के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर की है। इस फोटो में टाइगर और कृष्णा बैठे हुए हैं और दोनों की मां ने पीछे से गले लगाया हुआ है। फोटो शेयर करते हुए टाइगर ने लिखा, फैम जैम...मेरी मां बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

इस फोटो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स ने भी कमेंट किए हैं। वहीं कृष्णा के एक्स ब्वॉयफ्रेंड एबन ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किया है। उन्होंने हाथ जोड़ने वाला इमोटिकॉन पोस्ट किया है।
कृष्णा और एबन दोनों ने इंस्टाग्राम से साथ की फोटोज डिलीट कर दी हैं और साथ ही एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। कृष्णा ने ब्रेकअप की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था, 'आप सभी फैन क्लब बहुत प्यारे हैं, लेकिन मुझे एबन हायम्स के साथ टैग करना बंद करें। हम अब साथ नहीं है तो हम दोनों को एक साथ जोड़ना बंद करें। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि यह कितना पब्लिक था...धन्यवाद।
बता दें कि कृष्णा और एबन साथ में कई फोटोज शेयर करते रहते थे। दोनों की बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती थीं।
कुछ दिनों पहले ये खबर काफी वायरल हुई थी कि कृष्णा और एबन ने शादी कर ली है, लेकिन इस बारे में जब कृष्णा से पूछा गया था तो उन्होंने कहा था, 'यह मजेदार है। कई आर्टिकल्‍स में बताया गया कि हमने चुपचाप शादी कर ली है। यही नहीं, मेरी मां (आएशा श्रॉफ) ने भी मुझसे पूछा कि क्‍या चल रहा है।'
जब दोनों के रिलेशन को लेकर फैमिली के रिएक्शन के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा था, 'वह ज्‍यादा दखल नहीं करते हैं, वह मेरे फैसले पर विश्‍वास करते हैं। परिवार के लोग ऐसे मामले में शामिल होते हैं लेकिन मैं अपना समय लेना चाहती हूं और इन बातों को अभी सिर्फ हमारे बीच रखना चाहती हूं।'
वहीं एबन से जब सोशल मीडिया पर फैन ने पूछा था कि आप दोनों शादी कब करेंगे तो उन्होंने कहा था, 'जल्द करने वाले हैं'।
#World
#India
#Featured

अन्य समाचार