Google टास्क मेट का महत्व और प्रभाव

 हाल ही में Google ने बताया कि Google वास्तुकार ने एक नया एंड्रॉइड ऐप नामित किया है जो वे भारत और विशेष रूप से भारतीय उपयोगकर्ताओं के लिए तैयार हैं।  Google, भारतीय उपयोगकर्ताओं के लिए पहली बार भारत में लॉन्च किया गया एक नया ऐप लॉन्च किया है जिससे भारतीय कुछ सरल कार्यों को अंजाम दे सकते हैं जो Google द्वारा प्रदान किए जा सकते हैं और कार्यों को पूरा करने में Google ऐप उपयोगकर्ताओं को कुछ राशि भेजता है।

 आखिरकार, Google के पास आय का एक छोटा और वैध तरीका प्रदान करने की योजना है जिसे ऐप उपयोगकर्ता आसान और सरल कार्य को करने और हल करने के द्वारा आनंद ले सकते हैं इसी तरह वे Google द्वारा आवंटित एक उपयुक्त राशि के रूप में पुरस्कार और अंक भी प्राप्त कर सकते हैं।
 Google टास्क मेट ऐप में, Google ने उपयोगकर्ताओं को विभिन्न प्रकार के कार्यों में सहायता की है जो पैसे के रूप में पुरस्कार अर्जित करने के लिए अपने उपकरणों द्वारा चलाए जा सकते हैं।  ऐप उपयोगकर्ता अपने डिजिटल वॉलेट खातों से लिंक करके भुगतान कर सकते हैं जो तृतीय-पक्ष ई-वॉलेट खाते के साथ एकजुट होते हैं।  यद्यपि पैसा उनके क्षेत्रीय मुद्रा में उनके खातों में जमा किया जाएगा।
 सर्वेक्षण और कार्यों को दुनिया भर के वैध व्यापारिक संगठनों द्वारा साझा किया जाएगा जो Google द्वारा लोगों से काम का उपयोग करने के लिए दिया जाना चाहिए।  लोग दुनिया के विभिन्न हिस्सों से किसी भी समय और कहीं भी आसानी से ऐप का उपयोग कर सकते हैं।
 Google टास्क मेट में कई प्रकार के कार्य, सर्वेक्षण, भाषा अनुवाद कार्य शामिल हैं जैसे कि अंग्रेजी से स्थानीय भाषाओं में अनुवाद करना, सर्वेक्षण के लिए राय बनाना, स्टोरफ्रंट पर क्लिक करना, विज्ञापनों पर क्लिक करना, और अन्य सरल क्षेत्र के कार्य।
 प्रत्येक उपयोगकर्ता को पुरस्कार और अंक पूरे होने वाले कार्यों के अंत में दिए जाने चाहिए और कार्यों के क्रेडिट स्कोर को स्तर देना चाहिए।
 वर्तमान में, एप्लिकेशन देश के सीमित उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है क्योंकि Google ने पूरी प्रक्रिया को मंजूरी नहीं दी है, इसलिए, वे ऐप को बीटा संस्करण में रखते हैं क्योंकि Google ने ऐप की प्रक्रिया का परीक्षण किया है।
 अंतिम निष्कर्ष में, टास्क ऐप Google Play Store पर उपलब्ध है और यह ऐप केवल उन पर्याप्त उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध हो सकता है जिनके पास एक वैध निमंत्रण कोड है।  एक उपयोगकर्ता केवल इस ऐप का उपयोग कर सकता है यदि किसी ने कानूनी रूप से उस विशेष उपयोगकर्ता को निमंत्रण कोड भेजा है जो ऐप को रीडायरेक्ट करे और पैसा कमाए।  Google ने अद्वितीय आमंत्रण कोर को आधिकारिक रूप से मान्यता नहीं दी है, इसलिए, वर्तमान में Google टास्क मेट ऐप को पुनर्निर्देशित करना संभव नहीं है।
#Google
#GoogleApps
#GoogleNewapp
#GoogleTaskMate

अन्य समाचार