क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म करने पर Dimple Kapadia ने बोलीं ये बड़ी बात

नई दिल्ली: दिग्गज बॉलीवुड अदाकारा डिंपल कपाड़िया ( Dimple Kapadia ) प्रारम्भ में क्रिस्टोफर नोलन ( Christopher Nolan ) की बड़ी फिल्म टेनेट ( Tenet Movie ) का भाग बनने से हिचक रही थीं. हालांकि, बड़े बजट की हॉलीवुड फिल्म का भाग होने से उनमें और उनकी कला में विश्वास की नयी भावना पैदा हुई है.


'मुझमें अधिक सकारात्मकता जगी है'
डिंपल ने आईएएनएस से कहा,'मेरे कार्य करने की प्रक्रिया डर और घबराहट है . मुझे नहीं पता कि इसके बाद की प्रक्रिया कैसे सामने आती है . ' उन्होंने आगे कहा, 'मेरा टेकअवे (फिल्म में कार्य करने के बाद) बहुत ज्यादा अधिक है . इसने मेरे मानसिक मेकअप को पूरी तरह से बदल दिया है . इसने मुझे अधिक आत्मविश्वास दिया है, मैं बेहतर भूमिकाएं करना चाहती हूं, अधिक कार्य करना चाहती हूं और मुझमें अधिक सकारात्मकता जगी है . इसने आखिरकार मुझे यह विश्वास दिलाया है कि नोलन के साथ कार्य किया है . यह एक खूबसूरत सपना है जो हकीकत हो गया है . '
'आधी लड़ाई वही जीत ली गई'
फिल्म में डिंपल को प्रिया के रूप में दिखाया गया है, जो कहानी के लिए जरूरी है . उनका चरित्र खतरनाक आदमी के रूप में उभरता है, ग्रे शेड्स के विभिन्न रंगों के साथ बिखर जाता है . राज कपूर द्वारा 14 वर्ष की आयु में तलाशी गई और 1973 में बॉबी फिल्म के साथ फिल्म उद्योग में प्रवेश करने वाली अदाकारा ने कहा, यह प्यारा था (ग्रे शेड्स निभाना) . यह बहुत प्यारा आश्चर्यभरा था, और जिस तरह से लिखा गया था . यह इतनी खूबसूरती से लिखा गया है कि आधी लड़ाई वही जीत ली गई .
'मैं सहज नहीं थी'
नोलन के बारे में बात करते हुए 63 वर्षीय स्टार ने कहा,'मैं फिल्म करने में संकोच कर रही थी, क्योंकि मैं स्वयं और अपनी क्षमताओं के साथ सहज नहीं थी, लेकिन नोलन की फिल्म करने के बाद, मुझे चिंता करने की आवश्यकता नहीं थी क्योंकि वह हर वस्तु का ध्यान रखते हैं . ' अदाकारा ने कहा,'मुझे आशा है कि लोग सिनेमाघर जाएंगे और फिल्म देखेंगे . यह बिल्कुल बहुत बढ़िया है, एक्शन सीक्वेंस बहुत बढ़िया हैं . नाटक को बड़े पर्दे पर देखना होगा . आप पायरेटेड संस्करण या छोटे परदे पर इसका आनंद नहीं ले सकते हैं . '
टेनेट मूल रूप से इस वर्ष जुलाई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन चल रही महामारी के कारण इसे कई बार स्थगित कर दिया गया . फिल्म अब 4 दिसंबर को हिंदुस्तान में रिलीज होने वाली है .

अन्य समाचार