'कुली नं 1' का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, हंसा-हंसा कर लोट-पोट कर देंगे वरुण धवनRelated Story

'कुली नं 1' का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, हंसा-हंसा कर लोट-पोट कर देंगे वरुण धवन

सारिका स्वरुप- बॉलीवुड ए क्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कुली नं 1 (Coolie No 1)'का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। ये फिल्म इस साल क्रिसमस को यानी 25 दिसंबर को 'अमेजन प्राइम वीडियो' (Amazon Prime Video ) पर रिलीज होने वाली है। वैसे तो ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज के लिए बनी थी लेकिन कोरोना की वजह से फिल्म ओटीटी पर आ रही है। कुली नंबर 1, 1995 में आई गोविंदा और करिश्मा की सुपरहिट फिल्म का रीमेक है। फिल्म में वरुण धवन, सारा अली खान के अलावा परेश रावल, जावेद जाफरी, जॉनी लीवर, राजपाल यादव सहित अन्य कलाकार भी नजर आएंगे।

Aeeeee coolie coolie coolie ??? trailer out now ? https://t.co/eqyqOTw5l7

कूली नंबर 1 का ट्रेलर 3 मिनट 15 सेकेंड का है। ये कॉमेडी और मस्ती से भरपूर है। ट्रेलर में वरुण धवन की कॉमिक टाइमिंग कमाल की दिखाई दे रही है। वहीं अपने डांस से भी वो धमाल मचाते नजर आ रहे हैं। वहीं, सारा अली खान फिल्म में स्टाइलिश और खूबसूरत दिख रही हैं। साथ ही वो भी कॉमेडी करते हुए काफी क्यूट नजर आ रही हैं। ट्रेलर में दोनों के बीच रोमांटिक केमेस्ट्री भी देखने को मिल रही है। फिल्म में परेश रावल सारा अली खान के पिता का किरदार निभा रहे हैं। वहीं, पुलिस इंस्पेक्टर के किरदार में जॉनी लीवर भी शानदार कॉमेडी करते हुए दिखाई देंगे। जो राजू कुली यानी की वरुण की सच्चाई का खुलासा करते हैं।इसमें वरुण धवन 5 अलग-अलग किरदार में नजर आ रहे हैं। जिससे जुड़ा पोस्टर भी उन्होंने अपने इंस्टा पर शेयर किया है।
बता दे कि फिल्म की कहानी गोविंदा और करिश्मा स्टारर फिल्म से अलग दिखेगी। गोविंदा जहां बस अड्डे के कुली बनते हैं,तो वही वरुण धवन एक रेलवे स्टेशन के एक कुली का किरदार निभा रहे हैं। वरुण धवन को कई जगहों पर मिथुन चक्रवर्ती के अंदाज में ।वही फिल्‍म में जावेद जाफरी 'दीपक' का किरदार निभाएंगे जो 'राजू' यानी वरुण धवन के दोस्‍त हैं।

Arrival time note kar lijiye trailer ka! 28 Nov, 12 PM, Amazon Prime Video ke Facebook aur YouTube page par. Milte hain ? #CoolieNo1OnPrime ? #CoolieNo1 pic.twitter.com/2iwq6Uunnu

फिल्म के ट्रेलर को रिलीज हुए कुछ ही घंटे हुए और अब तक ट्रेलर को लाखों व्यूज मिल चुके हैं।वही जल्द ही फिल्म के उन पुराने गानों के रीमेक रिलीज किए जाएंगे जो एक दौर में ब्लॉकबस्टर हिट रहे और आज भी लाखों लोगों की प्लेलिस्ट में अपनी जगह बनाए हुए हैं। ट्रेलर की शुरुआत में ही इस बात का भी जिक्र कर दिया गया है कि ये डेविड धवन की 45वीं फिल्म है।

Related Story

अन्य समाचार