कियारा आडवाणी दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ से जलती हैं, एक्ट्रेस ने खुद बताई वजह

कियारा आडवाणी की फिल्म इंदु की जवानी रिलीज हो रही है. हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान कियारा ने बताया कि उन्हें दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ से जलन होती है. कियारा ने इसके पीछे की वजह भी बताई है. कियारा ने यह खुलासा करीना कपूर खान के चैट शो व्हट वुमन वॉन्ट में बताया है. कियारा ने बताया कि उन्हें दोनों की फिट बॉडी से जलन होती है.

इसके साथ ही कियारा ने यह भी बताया कि उन्हें दोनों अदाकारा की हाइट भी पसंद है. कियारा ने दोनों की तारीफ भी की है कि कैसे वे वर्कआउट कर स्वयं को फिट रखती हैं.
कुछ दिनों पहले एक साक्षात्कार के दौरान पूछा गया कि वह सेक्स से अधिक बेहतरीन मानती हैं. कियारा ने इसका उत्तर दिया था पिज्जा, शॉपिंग और एक अच्छी फिल्म . कियारा से इस दौरान यह भी पूछा गया कि उन्हें कोई कीट या कीड़ा बनने का मौका मिले तो वह क्या बनना चाहेंगी? कियारा इस पर उत्तर देती हैं कि वह कैटरपिलर बनना चाहेंगी ताकि वह बाद में तितली बन सके.
जब मरते-मरते बची थीं कियारा
कियारा ने इस दौरान यह भी बताया कि जब वह कॉलेज में पढ़ती थीं, तब अपनी क्लासमेट्स के साथ वह एक ट्रिप पर गई थीं. ट्रिप पर उनके कमरे में आग लग गई थी. उन्हें लगा था कि उस दिन उनकी जान जा सकती थी.
10वीं क्लास में थीं जब पहली बार रिलेशनशिप में आई थीं
दरअसल एक साक्षात्कार में कियारा ने बोला था, 'मैं 10वीं क्लास में थी जब पहली बार रिलेशनशिप में आई थी. तब मेरी मम्मी ने मुझे फोन पर बात करते हुए पकड़ लिया था. उन्होंने बोला था, तुम्हारे बोर्ड एग्जाम्स आ रहे हैं तुम अपना पूरा ध्यान केवल पढ़ाई पर रखो.'
कियारा ने इस दौरान यह भी बोला था कि मेरे मम्मी-पापा की लव मैरिज हुई है और दोनों एक-दूसरे के पहले गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड थे तो हमने घर में बहुत प्यार भरा माहौल देखा है. तो मैं जिसे भी डेट करती थी तो सोचती थी इसी से मैं विवाह करूंगी. तो मैं प्यार और विवाह में बिलीव करती हूं.
कियारा से जब पूछा गया कि वह रिलेशनशिप में क्या वस्तु बर्दाश्त नहीं कर सकतीं? तो अदाकारा ने बोला था, 'मैं किसी भी प्रकार का दुर्व्यवहार बर्दाश्त नहीं कर सकती.'

अन्य समाचार