बेटे करण और भाई बॉबी को लेकर सनी देओल बनाएँगे फिल्म

बॉलीवुड एक्टर- फिल्ममेकर सनी देओल अपने बेटे करण देओल और भाई बॉबी देओल को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं. वह इस फिल्म का निर्माण अपने प्रोडक्शन हाउस के अंडर में करेंगे. बताया जा रहा है कि फिल्म के निर्देशन की कमान भी सनी देओल ही संभालेंगे.

सनी देओल ने अपने बेटे करण देओल को लेकर फिल्म पल पल दिल के पास बनाई थी जो बॉक्स ऑफिस पर असफल साबित हुई थी. सनी अपने बेटे करण को एक मौका और देना चाहते हैं. वह स्क्रिप्ट की तलाश में थे और अब बोला जा रहा है कि उनकी यह तलाश समाप्त हो गई है. शीघ्र ही वह इस फिल्म को अनाउंस करने वाले हैं. बोला जा रहा है कि इस फिल्म में सनी देओल के भाई बॉबी देओल भी नजर आएंगे.
रिपोर्ट के अनुसार सनी एक ऐसी स्क्रिप्ट ढूंढ रहे थे जिसमें बॉबी और करण दोनों के लिए स्कोप हो और उन्हें यह मिल गई है . 'करण और बॉबी की इस फिल्म का डायरेक्शन सनी देओल ही करेंगे . बता दें कि बॉबी देओल ने कई वर्षों के गैप के बाद फिल्म रेस 3 से बड़े पर्दे पर वापसी की थी लेकिन फैन्स को यह फिल्म पसंद नहीं आई . फिल्म में उन्होंने सलमान खान और अनिल कपूर के साथ कार्य किया था .
हाल ही में बॉबी देओल 'क्लास 83' और 'आश्रम' जैसी वेब सीरीज में भी कार्य किया लेकिन आशा के अनुसार उन्हें अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला . बताया जा रहा है कि सनी देओल नयी फिल्म से करण और बॉबी के करियर का ग्राफ ऊंचा करना चाहते हैं .

अन्य समाचार