निया शर्मा और रवि दुबे की रोमांटिक फोटोज इन्टरनेट पर हो रही तेजी से वायरल

मुंबई. टीवी अदाकारा निया शर्मा ( Nia Sharma ) सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं. उनकी तस्वीरों और वीडियोज का फैंस बेसब्री से इन्तजार करते हैं. खास बात ये है कि हर फोटो में वह अपनी खूबसूरती का नया आयाम पेश करती नजर आती हैं. अब निया ने अभिनेता रवि दुबे ( Ravi Dubey ) के साथ रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं. फोटोज में दोनों बहुत ज्यादा रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं. फैंस और सेलेब्स कमेंट्स में फायर इमोजी यूज कर रहे हैं.

कमेंट्स की हुई बौछारशुक्रवार को निया शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपने साथी कलाकार रवि दुबे के साथ फोटोज शेयर कीं. इन फोटोज में रवि शर्टलैस नजर आए, जबकि निया टू-पीस में . बहुत रोमांटिक अंदाज में क्लिक इन तस्वीरों पर सेलेब्स भी कमेंट किए बिना नहीं रह सके .
'दोनों सुपर से भी उपर' शरगुन मेहता ने कमेंट में लिखा,'इतने हॉट . ' आशा नेगी ने लिखा,'उफ्फ!' रेहना पंडित ने लिखा,'बस खत्म . एक तरफ दोस्त एक तरफ क्रश, दोनों सुपर से भी उपर . ' सुधांशु पांडे ने लिखा,'तुम स्टनिंग दिख रही हो निया . ' निया के एकाउंट से शेयर इन फोटोज पर स्वयं रवि ने भी हॉर्ट शेप इमोजी यूज की है .
'जमाई राजा' का दूसरा सीजन दोनों कलाकार टीवी शो 'जमाई राजा' के दूसरे सीजन में साथ नजर आने वाले हैं . इस शो का पहला सीजन बहुत ज्यादा पॉपुलर रहा और दोनों स्टार्स को फैंस ने खूब प्यार दिया . पहले सीजन की सफलता को देखते हुए दूसरे सीजन पर कार्य प्रारम्भ हो गया है .
'काली' से किया डेब्यू बता दें कि निया का पहला टीवी शो 'काली' था . फिर वह 'एक हजारों में मेरी बहना है' शो में दिखीं . निया सोशल मीडिया पर भी बहुत ज्यादा पॉपुलर हैं . हाल ही निया ने रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' जीता था .
बर्थडे केक के पर हुआ विवाद सितम्बर में निया ने अपना 30वां जन्मदिन मनाया था . इस मौके पर उनके साथियों ने उत्सव मनाया . हालांकि इस मौके पर लाए गए केक के डिजाइन को देख कुछ लोग नाराज हो गए . इसके वीडियोज सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल हुए थे . बाद में निया ने ये वीडियोज अपने एकाउंट से हटा दिए .

अन्य समाचार