दुर्गामति के प्रमोशन के दौरान भूमि पेडनेकर का दिखा बोल्ड अंदाज, ड्रेस की कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म दुर्गामति के प्रमोशन में बिजी हैं. प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस का बोल्ड और स्टाइलिश लुक देखने को मिला है. भूमि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. भूमि अपनी यूनिक ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं.

एक्ट्रेस ने फ्लोरल प्रिटिंड पैंट सूट पहने फोटो शेयर की है. इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने पेल पिंक हील्स और गोल्डन कलर के हूप्स इयररिंग्स पहने हुए थे. खास बात है कि एक्ट्रेस ने सूट के साथ किसी तरह का कोई टॉप नहीं कैरी किया था. कोट चेस्ट पोर्शन पर प्लंजिंग नेकलाइन लुक भी क्रिएट करता दिख रहा था.
Coolie No. 1 Trailer : सुशांत के फैंस की साजिश को सारा ने किया फेल, हाईड करवाया डिस्लाइक ऑप्शन
View this post on Instagram A post shared by Bhumi (@bhumipednekar)


A post shared by Bhumi (@bhumipednekar)
भूमि ने अपने लुक को मैच करने के लिए हाथों में कलरफुल स्टोन्स की डिजाइन रिंग्स पहने नजर आईं. भूमि ने इस दौरान नेचुरल मेकअप किया और आंखों को हाईलाइट किया था. वहीं भूमि ने बालों को वेव में स्टाइल किया था.
एक्ट्रेस ने अबीर और नानकी के डिजाइन को कैरी किया था. ब्रांड के वेबसाइट के अनुसार, पैंट की कीमत 9,990 रुपये और जैकेट का दाम 14,700 रुपये है.
इससे पहले भी फिल्म के प्रमोशन के दौरान भूमि का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला. ब्लैक पेंसिल स्कर्ट और व्हाइट कोर्सेट टॉप पहना हुआ था. इस लुक में भूमि की कर्वी फिगर फ्लांट करती नजर आईं. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की थीं.
View this post on Instagram A post shared by Bhumi (@bhumipednekar)


A post shared by Bhumi (@bhumipednekar)
Big News : ड्रग्स केस में फंसने पर बढ़ी भारती सिंह की मुश्किलें, सोनी टीवी ने लगाया बैन
दुर्गामति (Durgamati) अमेजन प्राइम पर 11 दिसंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म में जीशु सेनगुप्ता, माही गिल और अरशद वारसी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. दुर्गामति तेलुगु फिल्म भागमती का हिंदी रीमेक है.
The post दुर्गामति के प्रमोशन के दौरान भूमि पेडनेकर का दिखा बोल्ड अंदाज, ड्रेस की कीमत सुन उड़ जाएंगे होश appeared first on TV9 Hindi.

अन्य समाचार