Asim Riaz ने हिमांशी खुराना को दिया जन्मदिन पर खास तोहफा

नई दिल्ली: टीवी का सबसे पॉपुलर रिएलिटी शो BIG BOSS लगभग सभी कंटेस्टेंट्स को एक अलग ही सफलता दिला देता है. वहीं कई बार घर के अंदर बनी हुई जोड़ियां बाहर तक चलती रहती हैं. ऐसा ही कुछ आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के साथ भी हुआ. दोनों की BIG BOSS के घर में दोस्ती हुई और प्यार का इजहार भी हुआ . घर से बाहर आने के बाद आसिम और हिमांशी को कई बार एक दूसरे के साथ स्पॉट किया गया . दोनों का एक म्यूजिक वीडियो (Music video) भी रिलीज हो चुका है जो बहुत ज्यादा पॉपुलर हुआ था . अब हिमांशी के जन्मदिन पर आसिम ने उन्हें खास सरप्राइज दिया .

हाल ही में आसिम रियाज ने हिमांशी खुराना के साथ अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक खूबसूरत फोटो शेयर की है . तस्वीर में दोनों साथ में खड़े हुए नजर आ रहे हैं . वहीं आसिम और हिमांशी के आसपास गुब्बारों और लाइट्स की सजावट दिखाई दे रही है . ऐसा लगता है कि आसिम ने हिमांशी को जन्मदिन पर खास सरप्राइज दिया . उन्होंने हिमांशी के लिए खासतौर पर सजावट करवाई थी . दोनों की तस्वीर देखकर फैंस भी इस बात का अंदाजा लगा रहे हैं कि आसिम ने हिमांशी के लिए खास प्लान बनाया था . आसिम और हिमांशी दोनों ही ब्लैक कलर के आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं .
हिमांशी ने ब्लैक गाउन पहना हुआ है जिसमें वो बहुत खूबसूरत लग रही हैं . बता दें कि हिमांशी ने अपना 29वां जन्मदिन मनाया है जिसे आसिम रियाज ने बहुत खास बना दिया . दोनों की ये फोटो साफ जाहिर कर रही है कि आसिम और हिमांशी के बीच कुछ तो चल रहा है . आसिम भले ही थोड़े सीरियस लगते हो लेकिन सजावट देखकर बोला जा सकता है कि वो कितने अधिक रोमांटिक हैं .

अन्य समाचार