गिरिराज सिंह : नीतीश के गलतियों का परिणाम है तेजस्वी का ऐसा घटिया बयान

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने तेजस्वी यादव के सदन में नीतीश कुमार पर आरोप लगाए जाने पर कहा है कि जिस घटिया शब्द का उपयोग तेजस्वी यादव ने किया है वो कभी नहीं कर सकते हैं.

गिरिराज सिंह ने कहा है कि सबसे बड़ी भूल तो नीतीश कुमार से हुई है. नीतीश कुमार कह भी रहे थे कि लालू यादव जी को उन्होंने विधानमंडल दल का नेता बनाया था और मुझे पूरा ध्यान है कि उन्होंने कल भी कहा था. तेजस्वी यादव को भी वही डिप्टी सीएम बनाये थे.
गिरिराज सिंह ने कहा है कि ये भूल जो उन्होंने की है उसी का ये दुष्परिणाम है कि आज तेजस्वी यादव ने इतना घटिया शब्द का प्रयोग किया है. तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के व्यक्तिगत जीवन पर हमला बोला है, जिससे दूर तक कोई नाता नहीं है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव द्वारा सीएम के पुत्र के बारे में कहा गया है कि उन्होंने ऐसा कहा कि उन्होंने ऐसा कहा है कि मैं बोल भी नहीं सकता है।

कोई सभ्य आदमी वैसा आरोप सदन के पटल पर नहीं लगा सकता है। उन्होंने जिस तरह घटिया शब्द का प्रयोग किया है उससे लगता है कि राजनीति का क्षरण हुआ है और ये कहीं न कहीं समाज के लिए घाटक है . वहीँ लालू यादव के वायरल ऑडियो पर लालू यादव ने कहा है कि राबड़ी देवी सीएम थी तो उस समय भी जेल से सत्ता चलने का आरोप लगते थे और तब सरकार बनाने का आरोप लगा है.

अन्य समाचार