राज्य सभा सीट भाजपा की है, वह जिसे चाहे बना सकती है अपना उम्मीदवार

लोक जनशक्ति पार्टी प्रमुख चिराग पासवान ने भाजपा का नाम लिये बिना ही हमला बोला है. हाल ही में बिहर में हुए विधानसभा चुनाव में पार्टी बिना किसी गठबंधन और स्टार प्रचारकों के एक सीट पर जीत दर्ज की और 24 लाख तथा तकरीबन 6 प्रतिशत मत प्राप्त हुए। यह पार्टी का बड़ा विस्तार है. लोजपा के स्थापना दिवस के मौके पर चिराग पासवान ने के पत्र लिखा और ये बात कही है.

चिराग पासवान ने पत्र में कहा है कि पापा हमारे बीच नहीं रहे हैं और इससे हम सभी को अपूरणीय क्षति हुई है वहीँ 24 लाख वोट तथा 6 प्रतिशत मत अकेले ही हासिल मिले हैं। चिराग ने कहा कि यह लोजपा का विस्तार है। बिहार में पार्टी ने बिहार फर्स्ट और बिहारी फर्स्ट के साथ कोई समझौता नहीं किया है.
रामविलास पासवान के निधन के बाद बिहार में एक सीट पर राज्य सभा का उप चुनाव होने वाला है और इस चुनाव् को लेकर चिराग पासवान का बयान सामने आया है। चिराग ने कहा है कि यह सीट भाजपा की है और वे किसी को भी अपना उम्मीदवार बना सकती है।
खाली सीट पर हो रहे चुनाव में भाजपा के सुशील मोदी को उम्मीदवार बनाया है। वहीँ इससे पहले लोजपा के प्रमुख चिराग की मां रीना पासवान को उम्मीदवार बनाने की मांग एनडीए से कर रहे थे मगर अब इसे लेकर भाजपा तैयार नहीं है और भाजपा ने अपना उम्मीदवार उतारने का फैसला किया है

अन्य समाचार