कोरोना अपडेट
कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

कंगना की बहन रंगोली ने तापसी पन्नू-स्वरा भास्कर को सुनाई खरी-खोटी, बताया बी-ग्रेड एक्ट्रेस

28 Nov, 2020 06:30 PM | R Kumar 20

कंगना रनौत की बहन रंगोली ने बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर को खरी-खोटी सुनाई है. रंगोली ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दोनों को फ्रस्टेटिड और बी ग्रेड एक्ट्रेस बताया है. बॉम्बे हाईकोर्ट के बीएमसी के कंगना रनौत के ऑफिस तोड़ने की कार्रवाई को गलत बताने के बाद रंगोली तापसी और स्वरा पर भड़की हैं.



रंगोली ने पोस्ट में लिखा- मैं एक चीज को इग्नोर नहीं कर सकती हूं जब मैं और मेरा पूरा परिवार मुश्किल समय से गुजर रहा था तो मुझे यह देखकर बहुत दुख हुआ कि तापसी और स्वरा जैसी बी ग्रेड एक्ट्रेस कंगना के ऑफिस तोड़े जाने पर हंस रही थीं. उन्होंने इस कार्रवाई को लीगल भी बताया था. मैं इन दोनों को कोर्ट तक लेकर जा सकती हूं लेकिन कंगना इनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लेना चाहती हैं.
View this post on Instagram A post shared by Rangoli Chandel (@rangoli_r_chandel)


A post shared by Rangoli Chandel (@rangoli_r_chandel)
रंगोली ने आगे लिखा- प्लीज इन ईर्ष्यालु और बी-ग्रेड एक्ट्रेस को देखिए. ये कंगना के बारे में जो भी कह रही हैं, उस पर विश्वास न करें.”
रंगोली ने ये पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- यह एक महत्वपूर्ण अनाउंसमेंट है. कुछ लोगों ने हमारे पाली हिल प्रॉपर्टी के अवैध विध्वंस के दौरान गलत सूचना दी थी. प्लीज ऐसे असामाजिक तत्वों से दूर रहें. मैं आपको इन बेशर्म लोगों के बारे में जानकारी देती रहूंगी.
बॉम्बे हाईकोर्ट ने कंगना रनौत के ऑफिस पर की गई BMC की कार्रवाई को गलत ठहराया है. कोर्ट ने अपने फैसले में कहा कि यह कार्रवाई याचिकाकर्ता को कानूनी मदद लेने से रोकने की कोशिश थी. जिसके बाद कंगना और रंगोली दोनों ने ही सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की थी.
The post कंगना की बहन रंगोली ने तापसी पन्नू-स्वरा भास्कर को सुनाई खरी-खोटी, बताया बी-ग्रेड एक्ट्रेस appeared first on TV9 Hindi.

अन्य समाचार