कोरोना अपडेट
कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

हिंदी फिल्म 'पीकू' के रीमेके में नजर आएंगी 'त्रिशा', साउथ एक्टर की तलाश में फिल्म निर्माता

28 Nov, 2020 06:39 PM | R Kumar 42

दीपिका के रोल में दिखेंगी त्रिशा कृष्णन



तमिल, तेलुगु में बनेगा पीकू का रीमेक
साउथ एक्टर की तलाश में हैं निर्देशक
हैदराबाद : त्रिशा कृष्णन (Trisha Krishnan) साउथ सिनेमा इंडस्ट्री की चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह साउथ की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इन दिनों मीडिया में एक चर्चा खूब हो रही कि त्रिशा कृष्णन जल्द ही हिंदी फिल्म पीकू ( Piku) के रीमेक में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की भूमिका निभाने जा रही हैं।
सूत्रों के मुताबिक एक बड़े प्रोडक्शन हाउस ने हिंदी फिल्म पीकू के रीमेक अधिकार हासिल कर लिए हैं और महिला प्रधान भूमिका निभाने के लिए त्रिशा कृष्णन को बोर्ड में लाने की योजना है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तृषा कृष्णन ने इस बात की पुष्टि की है और उसी के बारे में आधिकारिक घोषणा की जाएगी।
तेलुगु और तमिल में बनेगा रीमेक इस रीमेक को बनाने के लिए एक प्रमुख निर्देशक को रोल किया गया है और निर्माता फिल्म में बिग बी की भूमिका निभाने के लिए एक शीर्ष दक्षिण स्टार से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं। कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'पीकू' का रीमेक तेलुगु और तमिल में बनाया जाएगा। गौरतलब है कि शूजित सरकार द्वारा निर्देशित फिल्म 'पीकू' में अमिताभ बच्चन एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आए थे। बिग बी के अलावा इस फिल्म में दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं।
साउथ सुपरस्टार धनुष के साथ जिम में वर्कआउट करतीं नजर आईं सारा, वीडियो हुआ वायरल
वहीं दूसरी ओर तृषा को रंगी की रिलीज़ का इंतजार है, जो कि लीका द्वारा दी गई है और बहुत जल्द वह मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन की शूटिंग शुरू करेगी। इन फिल्मों के अलावा, त्रिशा कृष्णन मलयालम में राम के साथ मोहनलाल और जेठू जोसेफ के साथ भी दिखाई देंगी।

अन्य समाचार