कोरोना अपडेट
कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

कुली नंबर 1 का ट्रेलर इंटरनेट पर शेयर होते ही वायरल हो गया।

28 Nov, 2020 06:41 PM | R Kumar 28

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और सारा अली खान की क्लासिक पारिवारिक कॉमेडी फिल्म पोर्टर नंबर 1 का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। लोग लंबे समय से फिल्म have ए 'के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे। फिल्म का प्रीमियर केवल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर होगा। पोर्टर नंबर 1 डेविड धवन द्वारा निर्देशित फिल्म है। फिल्म 1995 में आई गोविंदा और करिश्मा कपूर की रीमेक है। फिल्म वरुण धवन और खूबसूरत अभिनेत्री सारा अली खान द्वारा भुगतान से सजी है। इस फिल्म में परेश रावल, जावेद जाफरी, जॉनी लीवर और राजपाल यादव भी हैं। फिल्म का निर्माण वाशु भागानी, जैकी भगानी और दीपशिखा देशमुख ने किया है। पोर्टर नंबर 1 का एक्सक्लूसिव प्रीमियर 25 दिसंबर, 2020 को अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा। यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 200 देशों और दुनिया भर के इलाकों में रिलीज होगी।



निर्देशक डेविड धवन ने अपनी फिल्म के बारे में कहा, "यह वास्तव में भारतीय मनोरंजन के लिए सबसे रोमांचक समय है। मुझे खुशी है कि हमारे प्यार और कड़ी मेहनत को दर्शकों द्वारा पूरी दुनिया में देखा जाएगा। "मैंने इसे लिया है और उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है। मैं इस फिल्म के लिए दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए बहुत उत्सुक हूं।"
फिल्म के निर्माता वशु भगनानी ने कहा, "हमारी नंबर 1 फ्रेंचाइजी ने आज 25 साल की उम्र में लोगों का मनोरंजन किया है। हमने वरुण और सारा जैसे युवा अभिनेताओं के साथ पोर्टर नंबर 1 'पोर्टर नंबर 1' से पूजा एंटरटेनमेंट की यात्रा शुरू की है।" यह फिल्म का रीमेक बनाने की खुशी थी। हम अमेज़न प्राइम वीडियो के माध्यम से दुनिया भर के दर्शकों के लिए पोर्टर नंबर 1 का रीमेक जारी करने के लिए उत्साहित हैं। "
अभिनेता वरुण धवन ने कहा, "मैंने हमेशा मूल पोर्टर नंबर 1 की पटकथा और प्रदर्शनों से प्यार किया है। यह भी एक कारण है कि इस क्लासिक फिल्म के रीमेक में काम करना मेरे लिए इतना खास है। इस भूमिका के लिए तैयारी करना भी बहुत मजेदार था। फिल्म के रीमेक में एक अभिनेता के रूप में काम करना वास्तव में मजेदार था। इस फिल्म में सारा के साथ काम करना बहुत अच्छा लग रहा था। वह एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं। हम सभी के पास अलग-अलग संचार में इस फिल्म की शूटिंग के लिए एक अच्छा समय था। दुनिया भर के दर्शक अमेज़न प्राइम वीडियो पर पोर्टर नंबर 1 देखकर क्रिसमस मनाएंगे। '
फिल्म पोर्टर नंबर 1 में काम करने का मेरा सपना सच हो गया है। हम हुसैन की सुशी और मिर्ची जैसे गाने सुनते हुए बड़े हुए हैं। मुझे लगता है कि मैं इन गानों के रीमेक संस्करण पर काम कर रहा हूं, "फिल्म की मुख्य प्रदर्शक सारा अली खान ने कहा। वरुण के साथ काम करना वास्तव में एक अच्छा एहसास था। वह न केवल एक शक्तिशाली अभिनेता है, जिसका अभिनय में कोई दोष नहीं है, बल्कि वह एक सहायक और प्रेरक मित्र है जो हमेशा सेट पर सहयोग करता है। वास्तव में मेरा मानना ​​है कि यह एक वाणिज्यिक है मसाला और परिवार कॉमेडी फिल्मों के राजा हैं। सेट पर बहुत मज़ा और हँसी थी, साथ ही परेश सर, राजपाल सर, जॉनी सर, भारती मैडम, जावेद सर और साहिल और शिखा को भी देखा। मैंने इस फिल्म की रिलीज़ से बहुत कुछ सीखा है। में उत्साहित हु। '
फिल्म की कहानी के बारे में बात करते हुए, पंडित जयकिशन ने 'कुली' में एक धनी व्यापारी द्वारा अपमानित किए जाने के बाद अपनी बेटी की शादी राजू नामक कुली से कराकर उसे सबक सिखाया। राजू खुद को एक करोड़पति के रूप में प्रस्तुत करता है, लेकिन राजू की वास्तविकता जल्द ही सामने आती है, लेकिन वह खुद को बचाने के लिए एक झूठी कहानी बनाता है कि उसके चेहरे पर दूसरा व्यक्ति उसका बिगड़ता हुआ धनी जुड़वां भाई है। झूठ बोलने के लिए उसे एक और झूठ बताना पड़ता है और चीजें हाथ से निकल जाती हैं।

अन्य समाचार