कोरोना अपडेट
कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

ड्रग्स केस में फंसने बाद सोनी टीवी ने भारती को लिया बैन करने का निर्णय लिया

28 Nov, 2020 06:52 PM | R Kumar 21

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया बीते दिनों से ड्रग केस को लेकर काफी चर्चा में रहे। इस पूरे मामले को लेकर सोशल मीडिया और असल जिंदगी में भारती को लोगों के गुस्से का सामना पड़ रहा है। इसी के चलते सोनी टीवी ने अब भारती को बैन करने का फैसला लिया है। सूत्रों के अनुसार, ड्रग्स केस में फंसने के चलते सोनी टीवी ने भारती से किनारा यानी उन्हें बैन करने का निर्णय लिया है।



इतना ही नहीं यही वजह है कि अब भारती कभी भी कपिल शर्मा के शो में नज़र नहीं आएंगी। सिर्फ कपिल शर्मा शो में ही नहीं बल्कि सोनी के किसी भी शो का भारती और उनके पति हिस्सा नहीं रह सकते। सुनने में आया है कि इस बात को लेकर भारती के खास दोस्त कपिल शर्मा नाराज़ हैं। वो नहीं चाहते कि सोनी भारती को उनके शो से बैन करे।

हालांकि, इस मामले को लेकर चैनल की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। लेकिन सूत्रों का कहना है कि सोनी टीवी हमेशा अपने चैनल की "स्वच्छ" छवि कायम रखने की कोशिश करता है। उनका मानना है कि ये एक पारिवारिक चैनल है और कपिल शर्मा शो एक पारिवारिक शो है। इसलिए अपने इस शो में चैनल नहीं चाहता कि कोई विवादित व्यक्ति इसमें शामिल हो।
कपिल शर्मा की मुसीबत के वक़्त भारती सिंह ने हमेशा उनका साथ दिया। हाल ही में जब कपिल की तबियत खराब हुई और उनका शो ऑफ एयर कर दिया गया, तब भारती ने उनका साथ दिया था। कपिल और भारती दोनों पंजाब से हैं। वो उन्हें अपनी छोटी बहन मानते हैं। इसलिए वो नहीं चाहते कि ऐसे मुसीबत के वक़्त भारती से ये शो छीन लिया जाए। लेकिन चैनल अपनी इमेज को लेकर काफी सावधानी से आगे बढ़ना चाहता है।

Birthday Gift : ईशा गुप्ता बनी स्पैनिश फुटबॉल लीग की साउथ एशिया एम्बेसडर, बताया अपना बर्थडे प्लान
सोनी टीवी की तरफ से किसी कलाकार को उनसे जुडी कंट्रोवर्सी को लेकर बैन करने का ये पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी जब जाने माने म्यूजिक डायरेक्शन अनु मलिक पर कई हस्तियों ने MeToo के आरोप लगाए, तब सोनी टीवी ने उन्हें भी चैनल से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। अनु मलिक पिछले कई सालों से सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल से जुड़े रहे थे, लेकिन विवादों में आने के बाद उनसे एक झटके में यह शो छीन लिया गया और सोनी टीवी ने उन्हें बैन कर दिया था।
देश, विदेश, बिज़नेस, मनोरंजन और ऐसी सभी ख़बरों से जुड़े रहने के लिए हमारी ऐन्ड्रॉइड ऐप डाउनलोड करें - Bebak Post की App डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें

अन्य समाचार