कोरोना अपडेट
कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

मीनाक्षी शेषाद्री को फिल्म के सेट पर जब दबोच लिया फैन, जबरन निकाली गंदी सनक

28 Nov, 2020 07:04 PM | R Kumar 43

बॉलीवुड सितारों को अपने फैन्स के कारण कभी-कभी अजीब सी परेशानियों का सामना करना पड़ जाता है. फैन्स पर सितारों की ऑनस्क्रीन इमेज हावी रहती है और वो सोचते हैं निजी ज़िन्दगी में भी वो ऐसे ही होंगे .खासकर अभिनेत्रियाँ इस इमेज के कारण कभी-कभी परेशानी में फंस जाती है. ऐसी ही एक घटना 1989 में अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्री के साथ घटी जब उनके एक फैन्स ने उन्हें पकड़ कर जबरन चूमने की कोशिश की .



1989 की फिल्म 'नाचे नागिन गली गली' की शूटिंग जुहू (मुंबई) के एक बंगले में चल रही थी। मीनाक्षी शेषाद्रि पर एक गाना फिल्माया जा रहा था, जिसे पूरा करने के बाद वह बंगले के अंदर अपने कमरे की ओर जाने लगी। अभिनेता नितीश भरद्वाज बंगले के अंदर ही मौजूद थे।जैसे ही मीनाक्षी बंगले के अंदर जा रही थी, एक युवा लड़का भागता हुआ आया और उसने मीनाक्षी को कस कर बाहों में पकड़ लिया। मीनाक्षी को पकड़ कर यह लड़का जबरदस्ती चूमने की कोशिश करने लगा और मीनाक्षी घबराहट में अपना बचाव करने लगी।
लेकिन शूटिंग देखने वाले और फिल्म के यूनिट वाले समझे कि यह फिल्म का एक सीन था जो शूट हो रहा था। लेकिन जब मीनाक्षी ने हमलावर को सचमुच के थप्पड़ जड़ने शुरू किए, तब सब लोगों को समझ आया कि कुछ गलत हो गया था। तब यूनिट के लोगों ने मीनाक्षी को बचाया और युवक की जमकर पिटाई की।
पुलिस को बुलाया गया और पता चला कि हमलावर राजेश मिश्रा बनारस से आया था और फिल्म के सेट पर एक्स्ट्रा का काम कर रहा था, और मीनाक्षी का जुनूनी फैन था जिसने ऐसी घिनौनी हरकत की। मीनाक्षी की माँ ने हमलावर पर कोई एक्शन ना लेने का फैसला किया और मार पड़ने के बाद पुलिस ने उसे वहां से डरा-धमका कर भगा दिया।
loading...
loading...

अन्य समाचार