कोरोना अपडेट
कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

कंगना की बहन ने तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर पर बोला हमला, कहा- ईर्ष्यालु बी-ग्रेड एक्ट्रेस

28 Nov, 2020 07:14 PM | R Kumar 34

शुक्रवार को बॉम्बे हाईकोर्ट ने BMC द्वारा कंगना रनौत के ऑफिस पर की गई तोड़फोड़ की कार्रवाई को अवैध करार दे दिया था. अब शनिवार को कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर पर जमकर निशाना साधा है.



रंगोली ने अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट में स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू को मन में जलन की भावना रखने वाली बी-ग्रेड एक्ट्रेस कहा है. रंगोली ने आरोप लगाया कि जब कंगना के दफ़्तर पर BMC ने कार्रवाई की थी तब तापसी और स्वरा काफी खुश हुईं थीं.
View this post on Instagram A post shared by Rangoli Chandel (@rangoli_r_chandel)
A post shared by Rangoli Chandel (@rangoli_r_chandel)
रंगोली ने दोनों एक्ट्रेस पर निशाना साधते हुए लिखा, "मैं एक चीज़ को नज़रअंदाज़ नहीं कर सकती हूं जब मैं और मेरा पूरा परिवार मुश्किल समय से गुज़र रहा था, तब मुझे यह देखकर बहुत दुख हुआ कि तापसी और स्वरा जैसी बी-ग्रेड एक्ट्रेस कंगना के ऑफिस तोड़े जाने पर हंस रही थीं. उन्होंने इस कार्रवाई को लीगल भी बताया था. मैं इन दोनों को कोर्ट तक लेकर जा सकती हूं लेकिन कंगना इनके ख़िलाफ़ कोई एक्शन नहीं लेना चाहती हैं. आप सब कृपया इन ईर्ष्यालु और बी-ग्रेड एक्ट्रेस को देखिए. ये कंगना के बारे में जो भी कह रही हैं, उस पर विश्वास न करें."
रंगोली ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "यह एक ज़रूरी सूचना है. कुछ लोगों ने हमारे पाली हिल प्रॉपर्टी के अवैध विध्वंस के दौरान गलत जानकारी दी थी. प्लीज़ ऐसे असामाजिक तत्वों से दूर रहें. मैं आपको इन बेशर्म लोगों के बारे में जानकारी देती रहूंगी."
बता दें कि शुक्रवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को बॉम्बे हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है. कंगना रनौत के मुंबई ऑफिस को तोड़ने पर बॉम्बे हाई कोर्ट बीएमसी के ख़िलाफ़ फैसला दिया है. बॉम्बे हाईकोर्ट का कहना है कि बीएमसी ने कंगना के ऑफिस पर गलत इरादे से कार्रवाई की थी.
कोर्ट ने कंगना के बंगले में हुई तोड़फोड़ के नुकसान का जायजा लेने के लिए एक सर्वेयर को नियुक्त कर दिया है जो मार्च 2021 तक कोर्ट में अपनी रिपोर्ट पेश करेगा. ये सर्वेयर कोर्ट को बताएगा कि तोड़फोड़ के दौरान कंगना के ऑफिस में कुल कितना नुकसान हुआ था.

अन्य समाचार