कोरोना अपडेट
कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

Bigg Boss 14 Update: घर में एंट्री लेंगे एक्स कंटेस्टेंट्स, काम्या पंजाबी खोलेंगी सबके पोल

28 Nov, 2020 07:19 PM | R Kumar 59

मुंबई। बिग बॉस 14 में शो के एक्स कंटेस्टेंट बतौर गेस्ट एंट्री लेने जा रहे हैं। इसी बीच बिग बॉस 7 की दमदार कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी भी घर में आने वाली हैं। इस दौरान काम्या एक-एक कर सभी नए कंटेस्टेंट की पोल खोलती दिखाई देंगी। काम्या पंजाबी बिग बॉस रियलिटी शो की प्रशंसक हैं। पिछले साल की तरह इस साल भी काम्या शो पर अपनी खास उपस्थिति दर्ज कराने जा रही हैं।



काम्या पंजाबी 'बिग बॉस 14' में एक विशेष अतिथि के रूप में दिखाई देंगी और सभी कंटेस्टेंट के साथ बातचीत करेंगी। उन्होंने पहले ही इस आने वाले एपिसोड के लिए शूटिंग कर ली है और अपने निजी ट्वीट के माध्यम से यह भी खुलासा किया कि उन्होंने प्रतियोगी राहुल वैद्य को क्या सलाह दी।
बिग बॉस कंटेस्टेंट राहुल के एक फैन ने काम्या पंजाबी से ये पूछा कि आपकी राहुल से क्या बातचीत हुई तो इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने लिखा,'मैंने उनसे कहा कि मुझे उनके वन लाइनर्स काफी पसंद है और उन्हें ये हमेशा जारी रखना चाहिए।' बिग बॉस 14 के शुरुआत से ही काम्या सही या ग़लत के लिए ट्विट करती नजर आ रही हैं।

काम्या की बहुत अच्छी दोस्त कविता कौशिक भी घर में है, और वह पूरी ताकत से उनका साथ दे रही हैं। अब आने वाले एपिसोड में यह देखना दिलचस्प होगा कि काम्या कविता को क्या सलाह देती हैं और उनपर क्या टिप्पणी करती हैं।
हाल ही में काम्या ने अभिनव शुक्ला को अपनी पत्नी रुबीना दिलैक के प्रति बुरे व्यवहार के लिए उनपर नाराज़गी जाहिर की थी। काम्या और रुबीना ने मिलकर 'शक्ति: अस्तित्व के अहसास की' सीरियल में काम किया है। एक्ट्रेस ने लिखा, 'प्रिय अभिनव ये बिग बॉस का घर ये एक रियलिटी शो है ये आप का घर नहीं और आप नेशनल टेलीविज़न पर है इसलिए आप अपनी बीवी कि सेल्फ रिस्पेक्ट का ध्यान रखिए क्योंकी यहां पूरी दुनिया देख रही है ! '
Powered by Froala Editor

अन्य समाचार