रोहतास में कोरोना से एक और संक्रमित की मौत, सात मिले नए मरीज

जागरण संवाददाता, सासाराम : रोहतास। जिले में कोरोना से एक और संक्रमित की मौत हो गई। अब यहां पर कोरोना से मरने वालों की संख्या 43 हो गई है। वहीं शनिवार को कोरोना के सात नए मरीज मिले जबकि सात कोरोना संक्रमित स्वस्थ होकर वापस घर लौट गए। सक्रिय 57 संक्रमितों में से दो को सदर अस्पताल तथा अन्य को होम आइसोलेशन में रखा गया है। साथ ही उन्हें सावधानी व सतर्कता बरतने की सलाह दी गई है। होम आइसोलेशन में रह रहे मरीजों पर पर भी स्वास्थ्य विभाग की टीम पैनी नजर रख रही है।

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के मुताबिक कोरोना से एक और संक्रमित की मौत होने के बाद मृतकों की संख्या 43 हो गई है। वहीं कोरोना संक्रमितों की संख्या भी बढ़कर 6539 हो गई है, जबकि स्वस्थ होने वाले मरीजों का आंकड़ा 6437 पर पहुंच गया है। अबतक 358991 सैंपल जांच के लिए संग्रहित किया जा चुका है, जिसमें से 357493 का रिपोर्ट प्राप्त हो गया है। 957 सैंपल का रिपोर्ट आना बाकी है। 27 नवंबर को 3044 सैंपल जांच के लिए संग्रहित किया गया था। पीएचसी के चिकित्सक कोरोना पॉजिटिव

संवाद सूत्र, सूर्यपुरा: रोहतास। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सूर्यपुरा में पदस्थापित चिकित्सक डॉ. संजीव कुमार सिंहा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। स्वास्थ्य प्रबंधक ब्रजेश कुमार ने बताया कि 25 नवंबर को आरटीपीसीआर के जरिए उनकी कोरोना जांच की गई थी। उसके बाद उनका सैंपल जांच के लिए पटना भेजा गया था, जहां से उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बताया कि चिकित्सक को होम क्वारंटाइन किया गया है। स्वस्थ प्रबंधक ने बताया कि कोरोना जांच में तेजी लाई जा रही है।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार