कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
Live Update: बिहार के हर जिला का कोरोना अपडेट, टीकाकरण और टेस्ट का डाटा देखे

एक ही रात दो दुकानों में चोरी, जांच में जुटी पुलिस



संवाद सहयोगी,रजौली(नवादा) : शनिवार की रात संगत मोड़ के पास दो दुकानों में अज्ञात चोरों द्वारा हजारों रुपये नगद व सामानों की चोरी कर ली गई। जिनमें एक आलू व्यवसायी व दूसरा मील व्यवसायी हैं। पुलिस को सूचना दिए जाने के बाद एसआइ संजय कुमार सिन्हा द्वारा मामले की जांच की गई है। समाचार लिखे जाने तक चोरी के मामले में अब तक पुलिस को कोई कामयाबी नहीं मिली है। चोरी की घटना को लेकर दोनों दुकानदारों द्वारा संयुक्त रुप से रजौली थाने को आवेदन देकर मामले में जांच कर कार्रवाई करने की मांग की गई है।
संगत मोड़, पोस्ट ऑफिस के निकट के आलू व्यवसायी रविद्र कुमार उर्फ मुखिया जी ने बताया कि अज्ञात चोरों द्वारा शनिवार की रात में उसके दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। दुकान में रखे गल्ला को तोड़ कर 2000 नगद व 27 हजार रुपये के चांदी के सिक्के चोरों ने उड़ा लिए वहीं सुशील मील में चोरों ने 5000 के सामान की चोरी की है।

गौरतलब है कि संगत मोड़ व इसके आसपास शराब बेचने वाले दर्जनों युवक सुबह से लेकर शाम तक ग्रुप में रहकर आसपास के लोगों व पुलिस पर पैनी नजर रखते हैं। ये लोग न केवल शराब का धंधा करते हैं बल्कि रात में दुकानों व घरों में चोरी की घटना को भी अंजाम देते हैं। हाल के दिनों में रजौली में चोरी की कई घटनाएं घटी है। जिनमें अब तक पुलिस के हाथ खाली हैं। पुलिस को कोई कामयाबी नहीं मिल पाई है।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार