मजदूर की मौत पर हंगामा, लोगों ने ट्रैक्टर को पकड़ा

दरभंगा। नेहरा ओपी क्षेत्र के चिकनी से झंझारपुर तक बन रही सड़क में लगे एक मजदूर की मौत मंगलवार को हो गई। घटना के बाद मजदूर के शव को ठिकाने लगाने के लिए सड़क निर्माण करा रही एजेंसी के लोगों ने शव को ट्रैक्टर पर पुआल के अंदर डाल लिया और गांव से बाहर जाने लगे। इतने में लोगों को इस बात की सूचना मिल गई। लोगों का गुस्सा भड़क गया। नाराज लोगों ने ट्रैक्टर घेर लिया और अपना आक्रोश व्यक्त करने लगे।

इस बीच लोगों ने घटना की जानकारी नेहरा ओपी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है। ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है। चालक से पूछताछ कर रही है।

घटनास्थल पर मनीगाछी थानाध्यक्ष राजन कुमार, बाजितपुर ओपी अध्यक्ष उदय शंकर एवं नेहरा ओपी अध्यक्ष सत्यनारायण पांडेय एवं नीरज कुमार वर्मा मौजूद हैं। पुलिस अधिकारी माहौल को शांत करने में जुटे हुए हैं।
मृत मजदूर सदर थाना क्षेत्र के मझियामा गांव निवासी रामसेवक यादव का 27 वर्षीय पुत्र राजदेव यादव था। घटना नेहरा ओपी क्षेत्र के जगदीशपुर रेलवे स्टेशन के पास घटी। राजदेव चिकनी से झंझारपुर तक बन रही सड़क में मिस्त्री के रूप में काम कर रहा था। थानाध्यक्ष राजन कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। ट्रैक्टर एवं मिक्चर मसीन को जब्त कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। राजदेव की मौत के पीछे मिक्चर मशीन ठीक करने के क्रम में उसमें दबने से हो गई।
मृतक के भाई धर्मदेव यादव ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मेरे भाई को लोग मारकर शव को छिपाने के लिए जेसीबी के साथ जा रहा थे। घटना के बाद मजदूर के घर में कोहराम मचा है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार