कैमूर में पिस्टल व 20 हजार नकद के साथ फरार इंट्री माफिया गिरफ्तार

कैमूर। जिले के मोहनियां अनुमंडल क्षेत्र से गुजरी जीटी रोड पर ट्रकों की इंट्री कराने का कारोबार चल रहा है। शुक्रवार को पुलिस ने इस धंधे में संलिप्त फरार कुख्यात इंट्री माफिया को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से एक पिस्टल, 15 गोली व 20 हजार रुपये नकद बरामद किया गया है। साथ ही उसके पास से कई बैंक के एटीएम व क्रेडिट कार्ड बरामद किए गए हैं। गिरफ्तार इंट्री माफिया रोहतास जिला के नोखा थाना के हथनी गांव निवासी राजीव कुमार सिंह उर्फ सिटू सिंह बताया जाता है। यह जानकारी एसपी दिलनवाज अहमद ने दी।

उन्होंने बताया कि 17.4.2020 को सूचना मिली की कुछ अवैध ट्रक क्षमता से अधिक बालू लोड कर रोहतास से कुदरा की ओर ला रहे थे। सूचना का सत्यापन के लिए खनन निरीक्षक सह सक्षम पदाधिकारी, थानाध्यक्ष कुदरा एवं थाना सशस्त्र बल के साथ एन एच दो सकरी मोड़ के पास पहुंच कर चेकिग किया जाने लगा। चेकिग के क्रम में बताया गया कि इस नेटवर्क चलाने का मुख्य सरगना राजीव कुमार सिंह उर्फ सिटू सिंह है। चेकिग के दौरान देखा गया कि पछाहगंज से आ रहे दो ट्रक को पुलिस के द्वारा रोकने का इशारा किया जाने लगा तो वह नहीं रुका और तेजी से भागने लगा। जिसे पुलिस बल के सहयोग से घेर कर पकड़ लिया गया। पकड़ाए गए दो ट्रक के चालकों से पूछताछ की गई तो बताया गया कि अनुभव वर्मा को तथा विकास कुमार गौंड, विकास कुमार यादव, मुलायम पाल को तिरपाल हटा कर देखा गया तो ट्रक पर क्षमता से अधिक बालू लोड था। इस कांड में कुदरा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। इस मामले में राजीव कुमार सिंह फरार चल रहा था। जिसे पुलिस ने शुक्रवार को पकड़ लिया।

एसपी ने बताया कि उक्त इंट्री माफिया के बारे में पता चला है कि पहले भी इस तरह के मामले में शामिल था और लंका थाना में भी इसके विरुद्ध कांड अंकित है। गिरफ्तार इंट्री माफिया को जेल भेजा जाएगा।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार