अस्थावां से फिरौती को ले अगवा बालक हिलसा से बरामद, तीन अपहर्ता गिरफ्तार

बिहारशरीफ। बिहारशरीफ के अस्थावां से 72 घंटे पहले अपहृत 10 साल के बालक को पुलिस की आसूचना इकाई ने हिलसा से सकुशल बरामद कर लिया। मौके से तीन अपहर्ता गिरफ्तार किए गए हैं। बीते दो दिन से अपहर्ता 10 लाख फिरौती की मांग कर रहे थे। पुलिस की आसूचना इकाई टीम ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर अपहृत बालक को शहर के पावर स्टेशन के किराए के मकान से सकुशल बरामद किया और वहीं से अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अपहरणकर्ताओं से अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कृष्ण मुरारी प्रसाद, थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद एवं सुबोध कुमार पूछताछ कर रहे हैं।


बताया जाता है कि अस्थावां थाना क्षेत्र के उगावां गांव से 11 दिसंबर की देर शाम में घर के पास से ही सुनील साव के 10 वर्षीय भोला कुमार का बदमाशों ने फिरौती के लिए अपहरण कर लिया था। सुनील साव की गांव में किराने की दुकान है। इस मामले में अस्थावां थाना में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया गया था। पुलिस की आसूचना इकाई अपहृत बालक को बरामद करने के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी।
अपहरण के बाद बदमाशों ने मोबाइल से अपहृत बालक के स्वजनों के मोबाइल पर 10 लाख रुपए की फिरौती मांगी। इसी बीच एसपी नीलेश कुमार को बदमाशों के मोबाइल लोकेशन का पता चला। इस आधार पर आसूचना इकाई के अफसरों ने रविवार की सुबह हिलसा थाना के सहयोग से कौशिक नगर स्थित पावर स्टेशन के पास किराए के मकान में छापेमारी की। इसी दौरान कमरे में बंद अपहृत बालक जोर-जोर से चिल्लाने लगा। पुलिस ने बालक को सकुशल बरामद कर लिया और उसकी कमरे से तीन अपहर्ताओं को दबोच लिया। इनमें हिलसा थाना क्षेत्र के कपसियावां मिल्की पर गांव के धर्मेंद्र राम के पुत्र समीराम, बड़की घोसी गांव के अखिलेश पाल के पुत्र शंभू पाल एवं भागन बीघा थाना क्षेत्र के मोरा पिचासा गांव निवासी बिजेंदर यादव के पुत्र आशीष कुमार शामिल हैं।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार