रेल लाइन किनारे युवती का शव मिलने से सनसनी

- इंटरनेट मीडिया पर फोटो वायरल होने पर की गई शिनाख्त

- बंगाल के करणदिघी की रहने वाली थी मृतका
- प्रेम प्रसंग में हत्या का स्वजनों ने लगाया आरोप
संवाद सहयोगी, किशनगंज : किशनगंज-कटिहार रेलखंड पर तौहीद हॉल्ट के निकट रेलवे लाइन किनारे गहरी खाई में एक युवती का शव बरामद किया गया। बिहार- बंगाल सीमा पर रेलवे ब्रिज संख्या 118 के नीचे शव बरामदगी के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। गला रेतकर युवती की हत्या कर शव फेंके जाने की घटना इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने पर शव की शिनाख्त की गई। वायरल तस्वीर के आधार पर बंगाल के करणदिघी थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव निवासी ऐतवारी जाली की पुत्री 25 वर्षीय सीमा जाली के रूप में की गई।

घटना की जानकारी मिलते ही स्वजन भागे भागे चाकुलिया थाना पहुंचे। जहां से उन्हें किशनगंज भेज दिया गया। सदर अस्पताल पहुंचे स्वजनों ने बताया कि सीमा रविवार शाम से ही गायब थी। घर में अनाज बेचकर रखे 21 हजार रुपये भी गायब थे। हरसंभव ठिकाने पर उसकी तलाश की गई लेकिन ढूंढ निकालने में नाकाम रहने के बाद सोमवार सुबह को करणदिघी थाना में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराया गया। मृतका का किसी अज्ञात युवक के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह घंटों अपने प्रेमी के संग बातें किया करती थी। स्वजनों ने आशंका व्यक्त करते हुए कहा कि कथित प्रेमी ने ही उसकी हत्या कर शव को फेंक दिया है।
जानकारी के अनुसार सोमवार को शव मिलने की सूचना पर आरपीएफ टीम भी मौके पर पहुंची। देखते ही देखते स्थानीय लोगों की भारी भीड़ मौके पर इकट्ठी हो गई। लेकिन भीड़ शव का शिनाख्त करने में नाकाम रही। इस बीच एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी, सर्किल इंस्पेक्टर अमर प्रसाद सिंह और टाउन थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार भी सदल बल के साथ पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए।
हत्यारे ने पहचान छिपाने के लिए हत्या कर अन्यत्र फेंका शव -
युवती की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। हत्यारे ने मृतका की पहचान छिपाने के लिए कलाई के पास चमड़े को छील दिया था। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि युवती का नाम या पहचान चिन्ह कलाई पर लिखा हुआ था। पुलिस को अंदेशा था कि युवती बंगाल निवासी थी। जिस की अन्यत्र हत्या कर साक्ष्य छिपाने की नियत से शव को बिहार सीमा में फेंक दिया गया है। बहरहाल पुलिस ने शव को अज्ञात मानकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और युवती की तस्वीर के साथ आसपड़ोस के थानों को अलर्ट कर दिया। इस बीच इंटरनेट मीडिया में भी मृतका की तस्वीर वायरल हो गया। वायरल तस्वीर के आधार पर शव का शिनाख्त किया गया।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार