चेकपोस्ट पर वाहन जांच के दौरान 62 किलो गांजा बरामद, दो गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, किशनगंज : टाउन थाना की पुलिस और उत्पाद की टीम की संयुक्त कार्रवाई में 62 किलो गांजा के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया। गुरुवार को एनएच 31 पर फरिगोड़ा मद्यनिषेध चेक पोस्ट पर की गई कार्रवाई के दौरान पिकअप वैन सवार बंगाल के कूचबिहार, जोड़ामारी निवासी इब्राहिम मियां, पिता अमीनूर मियां और पूर्णिया जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के रंगपुरा गांव निवासी मो. आफाक, पिता मो. रिजाल से पूछताछ की जा रही है। गिरफ्तार आरोपितों के विरुद्ध टाउन थाना में केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


जानकारी के अनुसार शराब तस्करी की सूचना पर एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी के नेतृत्व में पुलिस और उत्पाद टीम फरिगगोड़ा चेकपोस्ट पर वाहन जांच कर रही थी। इसी दौरान पांजीपाड़ा की दिशा से आ रही तेज रफ्तार डब्ल्यूबी 76 ए 5113 नंबर की पिकअप वैन को रोक कर तलाशी में पिछला हिस्सा खाली मिला। पुख्ता सूचना होने के कारण पुलिस के द्वारा जब सघन तलाशी ली गई तो वाहन के पिछले हिस्से में तहखाना बना दिखा। जिसे लोहे के मोटे चादर से अच्छी तरह से ढ़ंक दिया गया था। लोहे के चादर को हटाने पर तहखाने में गांजा का पैकेट बरामद किया गया। तहखाने से 12 पैकेज गांजा बरामद कर वाहन सवार दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। तस्करों के पास से दो मोबाइल और 25 सौ रुपये बरामद किया गया। पूछताछ के दौरान तस्करों ने बताया कि गांजा की खेप कूचबिहार से पूर्णिया ले जाया जा रहा था।
-------------
कोट - गिरफ्तार आरोपितों के विरुद्ध टाउन थाना में नार्कोटिक्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार तस्करों ने कई सनसनीखेज खुलासा किया है, जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।
- अनवर जावेद अंसारी, एसडीपीओ।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार