एक नजर की दूसरी फाइल

डीएसपी ने किया थाना का निरीक्षण वीरपुर, (सुपौल): डीएसपी रामनानंद कौशल ने बुधवार को वीरपुर थाने का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान जहां थाने में अधिकारी नहीं पाए जाने को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए और उनके विरुद्ध अविलंब उपस्थित पदाधिकारी को उनका रिपोर्ट भेजने को कहा। कहा कि भारत-नेपाल खुली सीमा पर अवस्थित वीरपुर थाना होने के कारण नए साल को लेकर असामाजिक लोग व शराब तस्कर सीमा पर सक्रिय हैं जिसके मंसूबों पर पानी फेरना है और उनको पकड़ना है इसको लेकर आप लोग पूरी तरह से चौकस रहें।

------------------------------------
ऑनलाइन वीडियो कॉन्फ्रेंसिग के माध्यम से बाल विज्ञानी ने दिए प्रश्नों के जवाब यह भी पढ़ें
सेविकाओं को दिया गया प्रशिक्षण वीरपुर, (सुपौल): बसंतपुर आईसीडीएस कार्यालय के सभागार में प्रखंड क्षेत्र की सात पंचायत के आंगनबाड़ी सेविकाओं को मोबाइल ओटीपी के माध्यम से टीएचआर वितरण करने को लेकर प्रशिक्षण दिया गया। जानकारी देते हुए प्रशिक्षक सह एलएस कंचन कुमारी ने बताया कि प्रखंड क्षेत्र के कुल सात पंचायत के 35 सेविकाओं को केंद्र पर टीएचआर वितरण करने को लेकर प्रशिक्षण बुधवार को दिया गया है।
---------------------------------
संसद तक आवाज किया जाएगा बुलंद वीरपुर, (सुपौल): रेल मंत्री को एक पत्र लिख कर रेल आंदोलन वीरपुर के क्रांतिकारी साथियों ने कहा कि 2019 से अब तक रेल मंत्री के आश्वासन पर इस आशा और विश्वास के साथ थे कि बहुत जल्द वीरपुर तक रेल दौड़ने लगेगी। किन्तु ऐसा नहीं हुआ। कहा है कि अब नए वर्ष के आगाज के साथ ही वीरपुर से दिल्ली तक सड़क से संसद तक आवाज बुलंद किया जाएगा। सर्वदलीय संघर्ष समिति के ओर से वीरपुर को रेल मार्ग से जोड़ने के मुद्दे पर चल रहे रेल आंदोलन को तेज किया जाएगा। मौके पर प्रताप कुमार सिन्हा, श्रीलाल गोठीया, रमेंद्र प्रसाद गुप्ता, बुच्ची भाई, मौसम खेड़वार, मोहन प्रसाद रस्तोगी, अंसार नायर, गणेश महतो, तनवीर आलम आदि मौजूद थे।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार