पंचायत चुनाव तक मौजमपट्टी में तैनात रहेगी पुलिस फोर्स

पूर्णिया। बीकोठी प्रखंड के रघुवंशनगर ओपी क्षेत्र के मौजमपट्टी में शांति व्यवस्था के लिए दो सेक्शन फोर्स की पंचायत चुनाव तक तैनाती की गई है। वहां छह जनवरी को गैंगवार में दो लोगों की हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद एसपी दया शंकर की ओर से एहतियातन यह कदम उठाया गया है।

दो लोगों की हत्या मामले में नामजद आरोपित में एक भी अब तक पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है। दोनों पक्षों की ओर से हत्या मामले में 18 लोगों को नामजद किया गया था। घटना के बाद से ही नामजद सभी आरोपित फरार चल रहा है। तकनीकी अनुसंधान के आधार पर पुलिस टीम लगातार छापेमारी कर रही है। मामले में एसपी दया शंकर ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पूर्णिया सहित आसपास के जिलों में छापेमारी की जा रही है।

दो लोगों की हत्या के बाद लोगों का आक्रोश नहीं भड़के और बदले की भावना से क्षेत्र में कोई अप्रिय घटना घटित नहीं हो, इसके लिए मौजमपट्टी में दो सेक्शन पुलिस फोर्स तैनात है। एसपी ने बताया कि पंचायत चुनाव के कारण शुरू होने वाली अदावत को देखते हुए आगामी पंचायत चुनाव तक पुलिस फोर्स वहां तैनात रहेगी, ताकि किसी भी प्रकार की कोई अप्रिय घटना नहीं हो। बताते चलें कि पूर्व में फरवरी 2019 में हुए गैंगवार की घटना के बाद भी मौजमपट्टी उच्च विद्यालय में पुलिस फोर्स को तैनात किया गया था।
आपसी अदावत में दो लोगों की हुई थी हत्या
------------------
रघुवंश नगर ओपी क्षेत्र में गैंगवार में छह जनवरी को दो लोगों की गोली मारकर हत्या की गई थी। पहली घटना में अपराधियों ने राजघाट के पास घात लगाकर ऑटो चालक अरुण यादव की गोली मारकर हत्या कर दी थी। उस घटना के कुछ घंटे बाद ही प्रतिशोध में दूसरे गुट के लोगों ने मौजमपट्टी में रूपेश कुमार उर्फ रुकशी यादव की गोली मारकर हत्या कर दी थी। घटना बाद दोनों पक्षों की ओर से थाने में 18 नामजद एवं आधा दर्जन अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार