हिट हुआ अरविंद अकेला कल्‍लू और अक्षरा सिंह की फिल्‍म 'शुभ घड़ी आयो' का ट्रेलर

फिल्‍म 'शुभ घड़ी आयो' में अरविंद अकेला कल्‍लू के साथ सुपर हॉट अदाकारा अक्षरा सिंह नजर आई हैं । दोनों की केमेस्‍ट्री देखते ही बनती है । वहीं, कल्‍लू ने अक्षरा के साथ बनी अपनी केमेस्‍ट्री पर बोला कि, 'हमने जब भी स्‍क्रीन शेयर किया है, दर्शकों ने हमारी केमेस्‍ट्री को पसंद किया है । वैसे इस फिल्‍म में हमारा साथ आना पटकथा की डिमांड थी । फिर भी सेट पर हमने भरपूर मस्‍ती के साथ फिल्‍म की शूटिंग पूरी की । '

कल्‍लू ने बताया कि यह फिल्‍म एक ऐसी लड़के की कहानी पर बेस्‍ड है, जिसका सपना एक गोरी और खूबसूरत लड़की से विवाह करने का होता है । उसे काले लोगों से बहुत नफरत है, इसलिए वह काली लड़कियों से विवाह नहीं करता है । ऐसे में उसे एक लड़की मिलती है, जो गोरी और मांगलिक है । फिल्‍म में यह भूमिका अक्षरा सिंह कर रही हैं । फिर कल्लू तय करता है कि वह किसी तरह से उसी लड़की से विवाह करेगा । विवाह होती है, मगर वर्षों तक कोई औलाद नहीं होती है और जब होता है तो बच्‍चा काला होता है । इससे कल्लू आश्‍चर्य में पड़ जाता है ।
कल्‍लू ने बताया कि इसका क्‍लाइमेक्‍स और भी मनोरंजक है । मेरी यह‍ फिल्‍म कई बार भावनात्‍मक मानदंडों पर भी दर्शकों से कनेक्‍ट होने वाली है, इसलिए मेरी दर्शकों से अपील है कि वे इस फिल्‍म को देखने जरूर जाएं ।

अन्य समाचार