हिना खान, मौनी रॉय और सुरभि चंदना : किस 'नागिन' के हैं सबसे ज्‍यादा फॉलोवर्स, बोल्‍ड तसवीरों से मचा चुकी हैं धूम

Naagin Fame Hina Khan, Mouni Roy, Surbhi Chandna : सीरियल 'नागिन 5' (Naagin 5) जल्‍द ही ऑफ एयर होने जा रहा है. यह भारतीय टेलीविजन का सबसे सफल फ्रेंजाइजी में से एक है. इस सीजन में एक्‍ट्रेस सुरभि चंदना, बानी का किरदार निभा रही हैं. वो सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती है और उनकी तगड़ी फैन फ्लोविंग भी है. इस शो के जरिए फैंस उन्‍हें खूब प्‍यार दे रहे हैं. इससे पहले भी मौनी रॉय, हिना खान और करिश्‍मा तन्‍ना कई एक्‍ट्रेसेस ने पर्दे पर नागिन का रोल प्‍ले किया है. यहां देखें इन एक्‍ट्रेसेस की फैन फ्लोविंग कितनी है. देखें उनकी ये हॉट तसवीरें...

मौनी रॉय
मौनी रॉय टीवी का पॉपुलर चेहरा बन गई हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फ्लोविंग है. मौनी रॉय के इंस्टाग्राम पर 14.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. नागिन सीरियल का पहला सफर मौनी रॉय के साथ शुरू हुआ, उन्होंने एकता कपूर की इस सुपरनैचुरल शो शिवन्या का किरदार निभाया. मौनी ने एक इच्‍छाधारी नागिन के रूप में अपनी खूबसूरती और कातिलाना अदाओं से लोगों को दीवाना बना दिया. शो में उनके पति का किरदार अर्जुन बिजलानी ने निभाया था. मौनी रॉय और अर्जुन बिजलानी की रोमांटिक केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद है.
View this post on Instagram A post shared by mon (@imouniroy)
A post shared by mon (@imouniroy)
करिश्‍मा तन्‍ना
करिश्मा तन्ना ने 'नागिन 3' में अपने किरदार से सभी को हैरान कर दिया था. उन्होंने दो भूमिकाएं निभाईं. पहले उन्हें नागरानी रूही, (शेषनाग वंश से नागिन) के किरदार में देखा गया, जो बाद में बेला में बदल गईं. बाद में, उन्होंने हुज़ूर नामक एक दानव की भूमिका निभाई. करिश्मा तन्‍ना 'खतरों के खिलाड़ी 10' की विनर भी है. सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम पर उनके 5.3 मिलियन फॉलोवर्स हैं. वह अक्‍सर अपनी खूबसूरत तसवीरें शेयर करती रहती हैं.
हिना खान
जब हिना खान सीजन 5 में नागिन के कबीले में शामिल हुईं, तो उनके प्रशंसकों ने खुशी जाहिर की. वो 'नागिन 5' में हिना को देखने के लिए बेहद उत्साहित थे और इससे जुड़े प्रीमियर को चैनल पर सबसे ज्यादा देखा. हिना ने मोहित मल्होत्रा और धीरज धूपर के साथ आदि नागिन के रूप में पांचवीं किस्त शुरू की. शो में तीनों का कैमियो था. वो न केवल टीवी की दुनिया में बल्कि बॉलीवुड में भी सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एक्‍ट्रेसेस में से एक हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 10.9 मिलियन फॉलोवर्स है.
सुरभि ज्‍योति
'कुबूल है' से लोगों का दिल जीतने के बाद, सुरभि ज्योति ने नागिन 3 में बेला का किरदार निभाया था. पर्ल वी पुरी के साथ सुरभि की रोमांटिक केमिस्ट्री को बेहद पसंद किया गया था. उनके इंस्‍टाग्राम पर 5.6 मिलियन फॉलोवर्स हैं. वो सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और लगातार अपनी बोल्‍ड तसवीरों से फैंस को दीवाना बनाती है.
अनीता हंसनदानी
करिश्मा के साथ, इंस्टाग्राम पर फॉलोअर की गिनती में अनीता हसनंदानी उर्फ विशाखा हैं. खूबसूरत और टेलेंटिड एक्‍ट्रेस की सोशल मीडिया पर 5.3 मिलियन फैन फ्लोविंग है. उन्‍होंने सीज़न 3 और 4 में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. फिलहाल एक्‍ट्रेस प्रेग्‍नेंसी इंज्‍वॉय कर रही हैं.
निया शर्मा
नागिन सीज़न 4 निया शर्मा ने बृंदा के किरदार से लोगों का दिल जीता. विजयेंद्र कुमेरिया उर्फ उनके ऑनस्क्रीन पति देव के साथ उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया. नागिन के बाद या उससे पहले, निया हमेशा से सोशल मीडिया स्टार रही हैं. 4.9 मिलियन फॉलोवर्स के साथ निया लाखों दिलों की धड़कन है. वह अपने फैशन स्टेटमेंट को लेकर भी चर्चा में रहती है और सोशल मीडिया पर अपनी बोल्‍ड और ग्‍लैमरस तसवीरें शेयर करती रहती हैं.
रश्मि देसाई
बिग बॉस 13 के बाद रश्मि देसाई नागिन 4 में नजर आईं थीं. उन्हें नयनतारा की नई पहचान के रूप में शुरू में शालखा के रूप में पेश किया गया था, क्योंकि यह किरदार पहले जैस्मीन भसीन ने निभाया था. इंस्‍टाग्राम पर उनके 4 मिलियन फॉलोवर्स हैं. वह अपने बोल्ड लुक और डांस वीडियोज को लेकर चर्चा में रहती हैं.
सुरभि चंदना
सुरभि चंदना, नागिन 5 में नजर आ रही हैं. उन्‍होंने बानी का किरदार निभाया था. वह शो में शरद मल्‍होत्रा और मोहित सहगल मुख्‍य भूमिका में हैं. उनके इंस्‍टाग्राम पर 2.9 मिलियन फॉलोवर्स हैं. सुरभि चंदना सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी बोल्‍ड और ग्‍लैमरस तसवीरें शेयर करती रहती हैं. उनकी तसवीरों पर फैंस जमकर रिएक्‍ट करते हैं.

अन्य समाचार