कोरोना अपडेट
कुल केस: 0
स्वस्थ हुए :
मौत:0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

जहर से भरी हुई सीरीज है सैफ अली खान की 'Tandav', कपिल मिश्रा ने की बैन की मांग

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की सीरीज 'तांडव' (Tandav) को लेकर विवाद अब बढ़ता जा रहा है. 15 जनवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'तांडव' (Tandav) के विवाद पर अब बीजेपी कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से मांग की है कि सीरीज 'तांडव' (Tandav) को बैन किया जाए, क्योंकि इसमें दलितों का अपमान किया गया है.



: एक्ट्रेस रजनी चांडी ने 69 साल की उम्र में कराया बोल्ड फोटोशूट, Photos हुईं वायरल
आदरणीय @PrakashJavdekar जीTandav वेब सीरीज दलितों का अपमान करने वाली, हिन्दू मुस्लिम हिंसा भड़काने की कोशिश, धार्मिक प्रतीकों के अपमान करने की कोशिश है#BanTandavNow Friends pleased send email to [email protected] demanding ban on Tandav pic.twitter.com/2EvPw4MvPM
सीरीज 'तांडव' (Tandav) के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर इसके पहले एपिसोड में दिखाए गए एक सीन पर विवाद हो रहा है. सीरीज के मेकर्स पर भगवान राम, नारद शिव का अपमान करने का आरोप लग रहा है. कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने अपने वीडियो में कहा है कि इस सीरीज के जरिए दलितों में हिंदू-मुस्लिमों के बीच हालात खराब करने की कोशिश की गई है.
: हरियाणवी सॉन्ग 'हवा कसूती से' पर सपना चौधरी ने लगाए ठुमके, देखें जोरदार Video
View this post on Instagram A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin)
A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin)
कपिल मिश्रा ने कहा कि यह सीरीज देश विरोधी, धर्म विरोधी, सांप्रदायिक बातें करने वाली, दलितों का अपमान करने वाली हिंसा भड़काने वाली है. इसके साथ ही कपिल मिश्रा ने #BanTandavNow का प्रयोग किया है. ट्विटर पर आज सुबह से ये हैशटैग ट्रेंड कर रहा है. बता दें कि सीरीज के पहले एपिसोड में दिखाया गया है कि फेमस एक्टर जीशान अय्यूब भगवान शिव के वेश में नजर आ रहे हैं यूनिवर्सिटी के छात्रों को संबोधित करते हुए कहते हैं कि आखिर आपको किससे आजादी चाहिए. इसी सीन को लेकर विवाद खड़ा हो गया है. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि डायरेक्टर अली अब्बास तांडव इसमें पूरी तरह से लेफ्ट विंग के अजेंडे को आगे बढ़ाने में जुटे हैं. वह टुकड़े-टुकड़े गैंग को ग्लोरिफाई कर रहे हैं.

अन्य समाचार