कोरोना अपडेट
कुल केस: 0
स्वस्थ हुए :
मौत:0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

'BHABHI JI GHAR PAR HAIN' की एक्टर नेहा पेंडसे बोली यह किरदार है बहुत पसंद

नेहा पेंडसे का कहना है लॉकडाउन के दौरान उन्हें घर पर काम करने का मौका मिला है, जिसमें फी अच्छा अनुभव रहा है। 'सूरज पे मंगल भारी' मूवी की एक्टर नेहा पेंडसे ने कहा कि , 'मैं 10 साल की उम्र से काम कर रही हूं। मुझे इस तरह से घर पर रहने का मौका नहीं मिला था। घर के कामों के लिए मैं हमेशा अपनी मां पर ही निर्भर थी। बीते साल जनवरी में शादी के बाद लॉकडाउन लग गया और फिर जिंदगी पूरी तरह से बदल गई। अब मैंने लॉकडाउन के दौरान इतना सीख लिया है कि करियर और घर को एक साथ आसानी से चला सकती हूं।



READ ALSO - सपना चौधरी ने किया इस गाने में धांसू डांस तो सोशल मीडिया में लगीआग,देखिये
हाल ही में 'भाबी जी घर पर हैं' सीरियल का हिस्सा बनने वाली नेहा पेंडसे ने कहा कि मुझे ऐक्टिंग करना बहुत पसंद है। एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर मैंने करियर की शुरवात की थी और तब से अब तक मैंने बहुत कुछ सीखा है। किसी भी क्षेत्र या रोल को लेकर मैंने अपने अंदर हिचक नहीं रखी । प्रोफेशन के मामले में मेरी यह अच्छी स्थिति रही है । नेहा पेंडसे कहतीं हैं कि उन्हें अपने रोल्स के साथ प्रयोग करना पसंद है। इसलिए उन्होंने 'भाबी जी घर पर हैं' के रोल को स्वीकार कर लिया है।
READ ALSO - मिया खलीफा ने कमाए इस वेबसाइट से एक करोड़, जाने कैसे की इतनी बड़ी कमाई
उनका कहना है कि इस रोल में उन्हें उत्तर प्रदेश की भाषा में कॉमेडी का मौका मिलेगा। नेहा पेंडसे कहती है कि वह हमेशा चाहती थीं कि कॉमेडी रोल करें। इसी के चलते उन्होंने 'भाबी जी घर पर हैं' के रोल को चुनने का फैसला लिया ह। मैंने क्षेत्रीय सिनेमा में लंबे समय तक काम किया है। इसलिए हमेशा से ही मेरी चाहत रही है कि यूपी बेस्ड किसी कैरेक्टर में काम करने का मौका मिले।
READ ALSO - मोनालिसा ने हॉट अंदाज में फोटो किया शेयर तो सोशल मीडिया में हो गया वायरल, फैंस हुवे लट्टू
नेहा पेंडस ने कहा कि मेरा हमेशा मानना था कि देश के किसी भी हिस्से को रिप्रजेंट करने से नहीं छोड़ना चाहिए। नेहा पेंडसे इस कॉमिक सीरियल में सौम्या टंडन की जगह पर अनीता भाभी का रोल प्ले करेंगी। अनीता भाभी के रोल में सौम्या टंडन ने दर्शकों के मन में गहरी छाप छोड़ी थी। ऐसे में नेहा पेंडसे पर सौम्या टंडन से तुलना किए जाने का दबाव रहेगा।

अन्य समाचार