कोरोना अपडेट
कुल केस: 0
स्वस्थ हुए :
मौत:0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

अपनी गलती की वजह से अपना करियर बर्बाद कर बैठे ये सितारे, एक समय थे बहुत पॉपुलर

फिल्म इंडस्ट्री में बहुत से सितारे ऐसे होते हैं, जो तेजी से सफलता हासिल करते हैं. लेकिन बहुत कम समय में वह असफल नहीं हो जाते हैं. फिल्मी दुनिया में लंबे समय तक टिके रहने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है. आज हम आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बता रहे हैं तो एक समय बहुत पॉपुलर थे. लेकिन अपनी गलतियों के कारण उन्होंने अपना करियर बर्बाद कर लिया.



करिश्मा कपूर
करिश्मा कपूर 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री थीं. शादी के बाद करिश्मा ने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली. लेकिन जब पति से अलग होने के बाद उन्होंने दोबारा से वापसी की तो वो फ्लॉप हो गई.
माधुरी दीक्षित
माधुरी दीक्षित ने भी शादी के बाद फिल्मों से ब्रेक ले लिया. लेकिन कुछ सालों बाद फिर से उन्होंने फिल्में करना शुरू किया तो उनको सफलता नहीं मिली.
ऐश्वर्या राय बच्चन
ऐश्वर्या राय बच्चन ने बेटी होने के बाद काफी समय तक बॉलीवुड से दूरी बनाए रखी. लेकिन जब वह फिल्मी दुनिया में वापस लौटी तो उनको सफलता नहीं मिल पाई.
रवीना टंडन
रवीना टंडन का हाल भी ऐसा ही रहा. रवीना टंडन ने 2004 में शादी करके कुछ समय के लिए फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली. लेकिन बाद में जब उन्होंने कम बैक की कोशिश की तो वह कामयाब नहीं हुई.
सनी देओल
सनी देओल ने काफी समय तक फिल्मी दुनिया से ब्रेक ले लिया. लेकिन जब उन्होंने फिर से वापसी की तो उन्हें अपने काम में सफलता नहीं मिली.
The post अपनी गलती की वजह से अपना करियर बर्बाद कर बैठे ये सितारे, एक समय थे बहुत पॉपुलर appeared first on filmyyaara.

अन्य समाचार