कोरोना अपडेट
कुल केस: 0
स्वस्थ हुए :
मौत:0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

Jackie Shroff अपनी पहली गर्लफ्रेंड लेकर गए थे अपने घर, मां को निकाला था घर से बाहर

कॉमेडी शो The Kapil Sharma Show पर हर हफ्ते नए-नए सितारे बतौर गेस्ट एंट्री करते दिखाई देते हैं. शो के दौरान गेस्ट ने कई किस्से दर्शकों के साथ शेयर भी करें. साथ ही शो के दौरान सभी गेस्ट खूब मस्ती करते हुए भी दिखाई दिए. कपिल शर्मा शो का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा जिसमें जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff ) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई राज खोलते हुए नज़र आए. कपिल शर्मा के शो में एक ऐसे एक्टर पहुंचे हैं जिनकी बातें सुनकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.



अपने ज़माने के की मशहूर एक्टर जैकी श्रॉफ कपिल शर्मा के शो में नज़र आए थे. अपने शो के दौरान कपिल ने जैकी श्रॉफ से एक सवाल पूछते है कि, ‘एक किस्सा याद आ गया दादा आपने कहीं सुनाया था जब आपकी पहली गर्लफ्रेंड बनी थी कोई तो आपने जब उनको घर में इंवाइट किया था तो आपने अपनी मम्मी को कहा था कि आप थोड़ी देर के लिए घर से बाहर चले जाओ.’ जैकी श्रॉफ से ये सवाल करके कपिल शर्मा और अर्चना खूब हंसते हैं.
कपिल शर्मा के इस सवाल के जवाब में कहते है कि, ‘मैं उस समय बड़े स्कूल में था काफी छोटा था. वो काफी बड़े घर की लड़की थी वो मुझे प्यार करती थी मैं भी करता था तो मैंने कभी ये नहीं कहा था कि मैं तीन बत्ती पर रहता हूं. मेरी गर्लफ्रेंड ने कहा था मुझे आपकी मम्मी से मिलना है. तो मैं ये बात सुनकर डर गया और मैंने मां से जाकर कहा कि मैं अपनी गर्लफ्रेंड को कह रहा हूं मैं पेन गेस्ट में रहता हूं अपने बिना मां बाप के बिना फिर उसके बाद जैकी की मां मान गई और जब उनकी गर्लफ्रेंड आई तो उनकी मां घर के नीचे बैठी रही थीं.’
 
 

अन्य समाचार