इनडोर पूल के बेड पर लेटकर इस अभिनेत्री ने दिए पोज, गुलाबी स्विमसूट में दिख रही है बोल्ड

किसी समय लाइफ ओके का बेहद लोकप्रिय रहा सीरियल 'मेय आई कम इन मैडम' में मैडम का किरदार निभाने वाली टीवी अभिनेत्री नेहा पेंडसे को अपने इसी शो और किरदार की बदौलत पहचान हासिल हुई थी। बिग बॉस में भी नेहा पेंडसे ने काफी वक्त गुजारा था, जिसके बाद उनकी किस्मत पलट गई। इन्हीं शोज की वजह से नेहा पेंडसे टीवी जगत में पहचानी जाती हैं। मूल रूप से नेहा एक मराठी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत मराठी अभिनेत्री के तौर पर ही की थी।

बिग बॉस से नेहा को बड़ी संख्या की लोकप्रियता हासिल हो गई। सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर भी उनके चाहने वालों की संख्या लाखों में पहुंच गई। सोशल मीडिया पर इस अभिनेत्री ने अपने चाहने वालों की तादात को बनाकर रखा हुआ है, क्योंकि वह रोजाना तौर पर अपनी चाहने वालों के साथ अपने खास तस्वीरों को साझा करती हैं। आजकल नेहा पेंडसे टीवी पर तो नजर नहीं आती है, लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिवनेस बनाए हुए हैं।
हाल ही में इस अभिनेत्री ने अपनी कुछ और तस्वीरों को सोशल मीडिया के माध्यम से साझा किया, जिसमें वह इनडोर पूल के बेड पर लेटी हुई नजर आ रही है। पुल के बेड पर इस अभिनेत्री ने बेहद बोल्ड पोज दिए। उन्होंने गुलाबी स्विम सूट पहन रखा है, जिसमें वह कमाल की बोल्ड लग रही हैं। दरअसल इन दिनों नेहा इटली में छुट्टियों पर हैं और वही मजे कर रही हैं।
नेहा आज से पहले काफी मोटी हुआ करती थी, लेकिन ताजा तस्वीरों को देखकर लगता है कि उन्होंने अपने शरीर पर कितना काम किया है। जिम और योगा के सहारे इस अभिनेत्री अपने वजन को कम किया है और आज वह बेहद स्लिम और फिट नजर आती हैं।

अन्य समाचार