कोरोना अपडेट
कुल केस: 0
स्वस्थ हुए :
मौत:0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

पहली बार अपने भाई के साथ नजर आई यह अभिनेत्री, ब्राउन स्कर्ट में लग रही है स्कूली लड़की

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के लिए काफी सुर्खियों में है। 26 जुलाई को रिलीज होने जा रही इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हाल ही मे किया गया है।।ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कंगना का बेहद बोल्ड अवतार देखने को मिला था। ट्रेलर लॉन्च के बाद हाल ही में इस फिल्म का छोटा सा प्रीमियर रखा गया। यह प्रीमियर खासतौर पर कंगना की फैमिली और उनके करीबियों के लिए था। इस खास मौके पर पहली बार कंगना अपने भाई के साथ नजर आई।



कंगना रनौत का भाई अक्षित रनौत हो तो भी फिल्म को देखने के लिए पहुंचा था। अक्षित और कंगना ने इस दौरान मीडिया को कई पोज दिए। भाई-बहन की जोड़ी तस्वीरों में काफी प्यारी लग रही है। तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। लोग कंगना रनौत के भाई को पहली बार देख कर काफी अच्छा महसूस कर रहे हैं।
इस दौरान कंगना रनौत एक खास पहनावे में नजर आई। कंगना ने ब्राउन कलर की स्कर्ट के साथ सफेद टीशर्ट पहन रखी थी, सफेद टीशर्ट के ऊपर डेनिम जैकेट भी डाल रखी थी। इस अंदाज में कंगना कुछ-कुछ स्कूली लड़की लग रही थी।
फिल्म के अलावा कंगना रनौत अपने एक बयान की वजह से भी आजकल काफी सुर्खियों में है। कंगना रनौत ने बीते दिनों 'जजमेंटल है क्या' ट्रेलर लॉन्च के दौरान कुछ ऐसा कहा है, जिसकी वजह से बॉलीवुड में उथल-पुथल मच गई है। असल में कंगना ने ट्रेलर लॉन्च के मौके पर एक सवाल का जवाब देते हुए यह कह दिया कि इंडस्ट्री वाले गए तेल लेने।

अन्य समाचार