कोरोना अपडेट
कुल केस: 0
स्वस्थ हुए :
मौत:0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

एक बार में 3 बच्चों को जन्म दिया था इस फेमस कोरियोग्राफर ने, लंच पर हुई स्पॉट

बॉलीवुड में ऐसी कई सितारा हैं, जिन्होंने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है, लेकिन बॉलीवुड में एकमात्र ऐसी भी सितारा है जिसने एक ही बार में पूरे 3 बच्चों को जन्म दिया था। वह सितारा कोई और नहीं बल्कि फेमस कोरियोग्राफर फराह खान है। फराह खान बॉलीवुड की एकमात्र ऐसी सितारा है जिन्होंने एक ही बार में कुल 3 बच्चों को जन्म देकर बड़ा नेक काम किया है। उन्ही तीन बच्चों के साथ फराह खान को हाल ही में लंच पर स्पॉट किया गया।



फराह खान अपने तीनों बच्चों को लेकर मुंबई के एक प्रतिष्ठित रेस्टोरेंट में लंच करने के लिए पहुंची। इस दौरान उन्होंने मीडिया को अपने तीनों बच्चों के साथ कई पोज दिए। उनके तीनों बच्चे इस दौरान बेहद क्यूट लग रहे थे। उनके बच्चों में से उनके बेटियों ने एक जैसे कपड़े पहन रखे थे और बेटा कुछ अलग अंदाज में नजर आया।
फराह खान के पति डायरेक्टर शिरीष कुंदर हैं। ये तीनों बच्चे शिरीष कुंदर के ही हैं। फराह खान अपने तीनों बच्चों को बेहद प्यार करती हैं। फराह ने बच्चों से जुड़ा एक राज कपिल शर्मा शो में खोला था, जिसके बारे में हम आपको बताना चाहते हैं। कपिल शर्मा के शो पर फराह अपने इन तीनों बच्चों को लेकर पहुंची थी। वहां उन्होंने बताया था कि उनके तीनों बच्चे बिल्कुल भी बोलते नहीं हैं। फराह के तीनों बच्चे बेहद शर्मीले और सीधे साधे हैं। ये तीनों बच्चे शो पर कपिल के द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब भी बड़ी मुश्किल से दे रहे थे।
फराह खान बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय कोरियोग्राफर हैं। ज्यादातर गानों की कोरियोग्राफी के लिए फराह खान को ही अप्रोच किया जाता है। वह लंबे समय से फिल्मी दुनिया के लिए कोरियोग्राफी कर रही हैं। फराह खान कोरियोग्राफर होने के साथ-साथ एक डायरेक्टर भी हैं। डायरेक्टर के तौर पर उन्होंने 'तीस मार खान' और 'हैप्पी न्यू ईयर' जैसी फिल्में डायरेक्ट की हैं।

अन्य समाचार