कोरोना अपडेट
कुल केस: 0
स्वस्थ हुए :
मौत:0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

KBC 12 : बिग बी ने पूछा इस हॉलीवुड अभिनेत्री से जुड़ा दिलचस्प सवाल, क्या आपको पता है सही जवाब?

सोनी टीवी के क्विज रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति का सीजन 12 जल्द ही ऑफ एयर होने जा रहा है. गुरुवार को कंटेस्टेंट नीलेश गिरकर 25 लाख रुपये जीतकर अपने घर गए. शो में अमिताभ बच्चन ने नीलेश से एक हॉलीवुड अभिनेत्री के बारे में सवाल पूछा जिसका जवाब शायद ही लोगों को पता होगा. मगर नीलेश से इसके बारे में पड़ा था और वह इस सवाल का सही जवाब देने के बाद 12 लाख 50 हजार की राशि अपने नाम कर पाए.



अमिताभ बच्चन ने नीलेश से 12 लाख 50 हजार के लिए सवाल पूछा गया था, 'इजराइल के वैज्ञानिकों द्वारा विकसित रामानुजम मशीन क्या है?' जिसका सही जवाब था 'अल्गोरिथम' लेकिन नीलेश ने इस सवाल का जवाब देने के लिए 'फ्लिप द क्वेश्चन' लाइफ लाइन का इस्तेमाल किया. इस लाइफ लाइन का उपयोग करने के बाद उन्हें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ा सवाल पूछा गया. यह सवाल था 'इनमें से किस प्रसिद्ध हॉलीवुड अभिनेत्री का जन्म दार्जीलिंग में हुआ था? इसका सही जवाब था 'विवियन लेह'.
नीलेश एक शंतरज के टीचर है. एक कोऑपरेटिव बैंक के स्कैम में नीलेश की जिंदगी की सारी जमा पूंजी चली गई. केबीसी 12 पर उन्होंने कहा कि अभी जो बैंक के नियम हैं उसके हिसाब से अगर कोई बैंक बंद हो जाता है तो सिर्फ 1 लाख रुपए ही वापस मिलेंगे चाहे 10 लाख रुपए अटके हों. केबीसी पर जिस दिन भी मैं बैंक जाता हूं तो देखता हूं कि बूढ़े लोग रोते हैं कि हमें दवाई के लिए पैसे दो, हम उधार नहीं अपना पैसा मांग रहे हैं. बहुत दुख होता है ये देखकर. अमिताभ बच्चन ने भी कामना की थी कि उनकी इस बैंक की जो भी मुसीबत है उसपर जल्द ही उन्हें कुछ राहत मिले.
25 लाख के साथ खेल से विदा लेने वाले नीलेश की अमिताभ बच्चन ने काफी सराहना की. जाते-जाते नीलेश की मंगेतर ने अमिताभ बच्चन को आई लव यू भी कहा.
HBD Namrata Shirodkar : इस फिल्म के सेट पर मिले थे नम्रता और महेश बाबू, खास है लव स्टोरी

अन्य समाचार