कोरोना अपडेट
कुल केस: 0
स्वस्थ हुए :
मौत:0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

प्रेमिका ने कहा हिंदू धर्म छोड़ मुसलमान बन जाओ, तो इस अभिनेता ने प्रेमिका को ही छोड़ दिया

आपने कई ऐसे अभिनेता और अभिनेत्रियों के बारे में सुना होगा जिन्होंने अपने प्यार से शादी करने के लिए अपना धर्म भी बदल लिया। आयशा टाकिया, मान्यता दत्त, अमृता सिंह जैसी कई अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने शादी से पहले अपना धर्म बदला था। लेकिन कुछ ऐसे अभिनेता भी हैं, जिन्होंने अपने धर्म के लिए सच्चे प्यार का साथ छोड़ दिया। ऐसे ही एक अभिनेता है कुशाल टंडन।



कुशाल टंडन कई टीवी सीरियलों में काम कर चुके हैं। बिग बॉस के घर में रहते हुए कुशाल टंडन को अभिनेत्री गौहर खान से प्यार हो गया था। इन दोनों ने बिग बॉस के घर में रहते हुए काफी सुर्खियां बटोरी थीं। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद दोनों का कई सालों तक अफेयर रहा। इन दोनों के शादी करने की खबरें भी आने लगी थी।
लेकिन जब शादी करने की नौबत आई तो गौहर खान ने कुशाल टंडन से कहा कि वे अपना धर्म बदल लें, क्योंकि धर्म बदले बिना उनकी शादी नहीं हो सकती। कुशाल टंडन ने यह सब एक इंटरव्यू के दौरान खुद बताया था। कुशाल ने बताया कि उनकी पूर्व प्रेमिका गौहर चाहती थी कि वह हिंदू धर्म छोड़कर मुस्लिम धर्म अपना लें। लेकिन कुशाल ने ऐसा करने से मना कर दिया और गौहर खान को छोड़ दिया।
बता दें कि कुशाल टंडन 34 साल के हो चुके हैं और आज भी अकेले ही अपनी जिंदगी बिता रहे हैं। कुशाल टंडन को सीरियल बेहद और एक हजारों में मेरी बहना है से बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली। वहीं गौहर खान अपना करियर संवारने में लगी हुई हैं। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। लेकिन अभी तक उनको कुछ खास मुकाम हासिल नहीं हुआ है।

अन्य समाचार