TKSS : पहली फिल्म के बाद ही रंजीत को घर से कर दिया गया था OUT, कपिल के शो में खोला राज

द कपिल शर्मा शो में इस हफ्ते विलेन का कब्जा होने वाला है. जो विलेन लोगों के दिलों में अपना खौफ बनाकर रखते थे वे ही कपिल शर्मा के शो में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए आने वाले हैं. कपिल के शो में इस हफ्ते रंजीत, बिंदू और गुलशन ग्रोवर आने वाले हैं. यह तीनों अपने जमाने के बेहतरीन खलनायक रहे हैं. कपिल के शो में यह तीनों कुछ पुराने किस्से सुनाने वाले हैं. विलेन के किरदार से सभी का दिल जीत चुके रंजीत को उनकी पहली फिल्म के बाद ही घर से बाहर निकाल दिया गया था.

द कपिल शर्मा शो के नए प्रोमो शेयर किए गए हैं. जिसमें रंजीत, गुलशन ग्रोवर और बिंदू मजेदार किस्से सुनाते नजर आ रहे हैं. कपिल रंजीत से कहते हैं पाजी आपका फिल्मों में हमेशा नाम रंजीत ही रहा है. रंजीत नाम के साथ आपको देखकर लगता भी था ये विलेन है. क्योंकि आपके असली नाम गोपाल बेदी कहकर कहेंगे कि ये हीरोइन को उठाएंगे तो कोई मानेगा ही नहीं. उसके बाद कपिल बिंदू जी से पूछते हैं कि आप सबसे ज्यादा किसके सामने नर्वस होती थीं . इस पर वह कहती हैं मैं किसी के सामने नर्वस नहीं होती थी बल्कि लोगों को नर्वस कर देती थी.
Khatarnaak se khatarnaak khalnayakon ka kirdaar nibhaane waale mazedaar superstars Gulshan Grover, Ranjeet aur Bindu se miliye #TheKapilSharmaShow mein iss Sat-Sun raat 9:30 baje. @KapilSharmaK9 @kikusharda @Krushna_KAS @sumona24 @banijayasia @haanjichandan @bharti_lalli pic.twitter.com/h2uB2b1rQp
— sonytv (@SonyTV) January 21, 2021
function catchException() {try{ twitterJSDidLoad(); }catch(e){}}
रंजीत को उनकी पहली शर्मिली के बाद घर से बाहर निकाल दिया गया था. उन्होंने बताया जब मेरी फिल्म शर्मिली आई थी उसके बाद मुझे घर से निकाल दिया गया था. कपिल ने उनसे पूछा ऐसा क्यों. रंजीत ने बताया फिल्म में उन्होंने राखी के बाल खीचे थे और कपड़े फाड़े थे. जिसे देखने के बाद पिताजी ने कहा ये भी कोई काम है. डॉक्टर, एयरफोर्स, ऑफिसर का रोल करो. बाप का नाक कटवा दिया है अपना कौन सा मुंह लेकर जाएगा अमृतसर में.
उसके बाद भारती सिंह और चंदन भी अलग अलग किरदार में तीनों विलेन के साथ मस्ती करने के लिए आते हैं. भारती और सुमोना बिंदू जी के साथ डांस भी करती हैं. शो में इस हफ्ते विलेन के साथ सुरों की भी महफिल लगने वाली है.पंकज उदास, अनूप जलोटा और हरिहरण भी कपिल शर्मा के शो में आने वाले हैं.
Hungama 2 : शिल्पा शेट्टी, परेश रावल रेट्रो लुक में करेंगे हंगामा, शूट किया टाइटल ट्रैक

अन्य समाचार