TKSS: घर पर नहीं, फिल्मों के मेकअप रूम में आकर सोते थे अमिताभ बच्चन, रंजीत ने किया खुलासा

कॉमेडिन कपिल शर्मा के फेमस शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में इस हफ्ते भी जबरदस्त धमाल मचने वाला है. क्योंकि इस हफ्ते शो में अपने जमाने के बेहतरीन विलेन रह चुके रंजीत, गुलशन ग्रोवर और बिंदु नजर आने वाली है. शो का प्रोमो भी सामने आया है जिसमें कपिल तीनों दिग्गत एक्टर्स के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

इस दौरान गुलशन ग्रोवर और रंजीत कई किस्से साझा करते हैं. प्रोमों में दिखाया गया है कि गुलशन ग्रोवर बताते हैं कि वह अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी फिल्म में काम कर रहे हैं. इसका एक मजेदार किस्सा वह बताते हैं कि अक्षय उनको कहते हैं कि देख उस्मानी मार-मार के न बंदा बना दूंगा. इस पर गुलशन कहते हैं उस्मानी हूं जनानी नहीं हूं जो मार से डर जाऊं. इसके बाद गुलशन ग्रोवर बताते हैं ति करण जोहर शूटिंग के पहले दिन आए और पूछे ये पंजाबी फिल्म है क्या.
View this post on Instagram A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)


A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)
इसके बाद कपिल पूछते हैं कि कौन सेट पर लेट आता था इस पर गुलशन ग्रोवर बोलते हैं कि अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी बिल्कुल ठीक टाइम पर आते हैं. अर्चना कहती हैं कि अमिताभ बच्चन भी समय पर आते हैं, इस पर रंजीत कहते हैं अमिताभ बच्चन को इनसोमिया है, उन्हें घर पर नींद नहीं आती, मेकअप रूम में सोते थे. इस पर सब बहुत हंसते हैं. इसके अलावा भी कपिल शर्मा तीनों मेहमानों के साथ जमकर मस्ती करते नजर आते हैं.

अन्य समाचार