सारा अली खान बिकिनी में दिखीं बेहद बोल्‍ड, इंटरनेट पर वायरल हो रही इन तसवीरों में दिखा एक्‍ट्रेस का हॉट लुक

Sara Ali Khan Bikini Photo : एक्‍ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) आए दिन अपनी बोल्‍ड और ग्‍लैमरस तसवीरों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. सारा इनदिनों वेकेशन इंज्‍वॉय कर रही हैं और सोशल मीडिया पर लगातार तसवीरें शेयर कर रही हैं. अब उनकी एक तसवीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वो संमदर किनारे (Sara Ali Khan Bikini Photo) बिकिनी में नजर आ रही हैं. उनका ये फैंस अंदाज फैंस को दीवाना कर गया है.

सारा अली खान ने कई तसवीरें शेयर की है जिसमें वो ब्‍लू अटैच बिकिनी में नजर आ रही हैं. इन तसवीरों को शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा,' ऊपर आकाश, नीचे रेत. पल में जियो, प्रवाह के साथ जाओ.' कुछ तसवीरों में वो समंदर किनारे दिलकश पोज देती दिख रही हैं. उनका अंदाज वाकई कातिलाना है. इस तसवीर को अबतक 1,366, 296 व्‍यूज मिल चुके हैं. इस तसवीर पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.
View this post on Instagram A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)
A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)
इन तसवीरों पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा,' आप बेहद क्‍यूट हो.' एक और यूजर ने लिखा,' आप बहुत हॉट हो.' एक और यूजर ने लिखा,' आप क्‍या इस लुक में मुझे जान से मारना चाहती हैं.' एक और यूजर ने लिखा,' जब भी मैं लो फील महसूस करता हूं .... मैं आपकी तस्वीरों को देखता हूं इससे मुझे चमक मिलती है.' एक और यूजर ने लिखा,' गली में आज चांद निकला.' एक और यूजर ने लिखा,' बस नजर न लगे आपको.'
View this post on Instagram A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)
A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)
बता दें कि सारा हमेशा अपनी तस्वीरों और फिटनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. सारा के सोशल मीडिया फॉलोअर्स में भी काफी इजाफा हुआ है. इंस्‍टाग्राम पर उनके 29.9 मिलियन फॉलोवर्स हैं. एक्ट्रेस खुद को फिट रखने के लिए जिम में जमकर वर्कआउट करती हैं. अक्‍सर उनकी और उनके भाई इब्राहिम खान की वर्कआउट करते हुए तसवीर वायरल हो जाती है.
Varun Dhawan ki Shaadi LIVE Update : 12.30 बजे नताशा और वरुण लेंगे सात फेरे, शादी की तैयारियों और जश्न के लाइव अपडेट यहां जानिए
गौरतलब है कि सारा ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे. फिल्म में दोनों की जोड़ी को काफी पसन्द किया गया था. वहीं, फिल्मों की बात करें तो सारा उनकी पिछली फिल्‍म कुली नंबर 1 थी जिसमें सारा अभिनेता वरुण धवन संग दिखी थी. फिल्‍म के गाने खूब फेमस हुए थे.

अन्य समाचार