कोरोना अपडेट
कुल केस: 0
स्वस्थ हुए :
मौत:0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

Oh My God 2: परेश रावल के साथ जल्द शूटिंग शुरू करेंगे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार और परेश रावल की जोड़ी हेराफेरी, गरम मसाला, वेलकम और ओह माय गॉड जैसी कई फिल्मों में दर्शकों को ज़बरदस्त एंटरटेन कर चुकी है। पिछले 2 सालों से लगातार खबर आती रही है कि ये दोनों एकबार फिर से हेराफेरी 3 पर काम शुरू करने जा रहे हैं, लेकिन इस धामाकेदार प्रोजेक्ट पर अभी तक एक पक्की खबर का इंतज़ार सभी को है। लेकिन इस बीच खबर आ रही है कि अक्षय और रावल की ये आइकॉनिक जोड़ी 2012 की सोशल-कॉमेडी 'ओह माय गॉड' के सीक्वल पर साथ आने वाली है।




रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की शूटिंग इसी साल गर्मियों से शुरू हो सकती है। बताया जा रहा है कि फिल्म पर अक्षय, परेश और अश्वीन पिछले काफी लंबे वक्त से काम कर रहे थे। वह एक ऐसी स्क्रिप्ट ढूंढ रहे थे जिसकी जो पहली फिल्म से भी अच्छी हो। लेकिन अब लगता है कि उनकी ये तलाश पूरी हो चुकी है और उन्हें उनके मुताबिक स्क्रिप्ट मिल चुकी है। हाल ही में फिल्म के प्री प्रोडक्शन प्लान को लेकर अक्षय कुमार और अश्विन ने दिल्ली में मुलाकात भी की थी। फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू हो जाएगी।

साल 2012 में आई दोनों की फिल्म ओह माइ गोड लोगों को खूब पसंद आई थी। अब इसकी सफलता को देखते हुए फिल्म का दूसरा पार्ट भी आने वाला है। बता दें, बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की साल 2021 में कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं। अब उन्होंने साल 2022 पर भी कब्जा जमाना शुरू कर दिया है। अक्षय इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने बच्चन पांडे की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है। साथ ही फिल्म से अपना एक लुक शेयर किया है जिसे देखकर कोई भी डर जाएगा।

अन्य समाचार