कोरोना अपडेट
कुल केस: 0
स्वस्थ हुए :
मौत:0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

'तारक मेहता...' की अंजली भाभी ने मनाया पति कुणाल का बर्थडे, सोशल मीडिया पर शेयर की रोमांटिक फोटोज

सब टीवी पर दर्शकों का सबसे पसंदीदा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अंजली भाभी का किरदार निभाने वाली चुलबुली एक्ट्रेस सुनैना फौजदार शो में तो काफी चर्चित है. इसके साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी हमेशा एक्टिव रहती है.



Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma: सुनैना ने कुछ वक्त पहले ही शो में एंट्री की है. फिर भी दर्शकों के साथ उनका एक अहम रिश्ता बन गया है. दर्शकों ने अंजली भाभी के रूप में सुनैना को खूब प्यार और सम्मान दिया है. और उनकी एक्टिंग की तारीफ भी की है. शो के साथ-साथ सुनैना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं.
सुनैना ने सोशल मीडिया पर शेयर की पति के साथ फोटोज
अब हाल ही में सुनैना ने सोशल मीडिया पर अपने पति कुणाल भंबवानी के साथ कुछ खूबसूरत और मजेदार फोटोज को फैन्स के साथ शेयर किया है. फोटोज में दोनों की जोड़ी बहुत ही अच्छी लग रही है. ये फोटोज सुनैना ने कुणाल के बर्थडे पर सभी के साथ शेयर की है. दोनों की फोटोज फैन्स को इतनी पसंद आ रही है कि ये सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.
View this post on Instagram A post shared by Sunayana Fozdar (@sunayanaf)
A post shared by Sunayana Fozdar (@sunayanaf)
पति के लिए लिखा प्यार भरा मैसेज
सुनैना ने फोटोज के साथ कुणाल के लिए एक रोमांटिक कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा कि, तुम्हें जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं मेरे दिल कुणाल. चियर्स सारे पागलपन, ट्रैवल, पागलपन से भरे वक्त और कई सारी यादें बनाने के लिए. तुम्हारे लिए बहुत सारे डिजर्ट बिना वजन बढ़े की कामना, सारी जगहों पर ट्रैवल करो जहां के तुमने सपने देखे हैं...
शादी से पहले तीन साल किया था डेट
बता दें कि कुणाल और सुनैना शादी से पहले करीब तीन साल तक एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे थे. फिर दोनों ने 12 मार्च 2016 में शादी कर ली. शादी को सीक्रेट रखा गया था.जिसमें सिर्फ करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए थे.

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma: दिशा वकानी-दिलीप जोशी की सेल्फी वायरल, क्या शो में वापसी करने वाली 'दयाबेन'
शादी से पहले वरुण धवन की कार का एक्सीडेंट, वेन्यू पर पहुंच रहे थे अभिनेता: रिपोर्ट

अन्य समाचार