कोरोना अपडेट
कुल केस: 0
स्वस्थ हुए :
मौत:0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

Varun Weds Natasha: परिवार के साथ नहीं शादी के बाद यहां रहेंगे वरुण-नताशा, करीबी दोस्त ने किया खुलासा

वरुण धवन और नताशा दलाल कुछ ही देर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. पहले बताया जा रहा था कि कपल सनसेट वेडिंग करेंगे. लेकिन अब बताया जा कि दोनों आज यानी 24 जनवरी को दोपहर 12.30 बजे फेरे लेंगे. 22 तारीख से उनके शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं जिनमें उनके परिवार के सदस्य और दोस्त शामिल थे.



वहीं अब वरुण और नताशा से जुड़ी एक और खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि शादी के बाद दोनों प्लश अपार्टमेंट रहने वाले हैं जो वरुण धवन ने कुछ साल पहले खरीदा था. बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक दोनों के करीबी दोस्त ने बताया कि नताशा ने इस अपार्टमेंट को अपनी पसंद के हिसाब से डेकोरेट किया है. दोस्त ने बताया कि वरुण धवन ने ये अपार्टमेंट ये सोचकर खरीदा था कि वह अपने परिवार के पास भी रह पाएंगे और नताशा को भी समय दे सकेंगे. उनके दोस्त ने बताया कि नताशा पूरा फ्लैट अपने हिसाब से डेकोरेट किया है ताकी नई जगह शिफ्ट होने में उन्हें कोई दिक्कत न हो.
बता दें, वरुण और नताशा पिछले काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और आज आखिरकार उनकी शादी होने जा हही है. बताया जा रहा है कि पंडित जी भी वेन्यू पर पहुंच गए हैं. वेन्यू पर पहुंचने के बाद पंडित जी ने पैपराजी को ग्रीट भी किया. इसके अलावा वरुण की दोस्त जोया मोरानी भी शादी के लिए पहुंच गई हैं. बता दें कि शनिवार को संगीत सेरेमनी हुई थी और साथ ही वरुण की बैचलर पार्टी थी जिसमें वरुण के दोस्त शामिल थे. वरुण की ग्रूम गैंग में दोस्तों के साथ-साथ मनीष मल्होत्रा भी शामिल थे.
हनीमून के लिए जाएंगे टर्की
रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के बाद वरुण और नताशा हनीमून के लिए टर्की जाएंगे. वेडिंगसुत्रा की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों हनीमून के लिए टर्की जाएंगे. वहां सिरागन पैलेस एक फाइव स्टार होटल है जो दुनिया का सबसे खूबसूरत और महंगे होटल में से है.

अन्य समाचार