The Kapil Sharma Show: फैंस के लिए बड़ा झटका, बंद हो रहा है कपिल शर्मा का शो

कपिल शर्मा का नाम कॉमेडी के दिग्गज स्टार्स में लिया जाता है. पिछले कुछ सालों से वह अपने शो के जरिए करोड़ो लोगों के चेहरे पर मुस्कान बिखेर रहे हैं. विदेशों से भी कई लोग कपिल का शो देखने के लिए मुंबई आते हैं. लोगों को इस शो का बेसब्री से इंतजार रहता है. लेकिन अब इस शो से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है जो फैंस को बहुत बड़ा झटका देने वाली है.

दरअसल बताया जा रहा है कि ये शो जल्द ऑफ एयर होने वाला है. जी हां, दर्शक दिग्गज फिल्म स्टार्स और कपिल की मस्ती अब नहीं देख पाएंगे क्योंकि ये शो बंद होने वाला है. कपिल के फैंस के लिए ये खबर वाकई बहुत चौंकाने वाली होगी. लंबे समय से कपिल शर्मा हर वीकेंड अपनी टीम के साथ लोगों का मनोरंजन करते हैं और नए मेहमानों का स्वागत करते हैं. उनका शो इतना ज्यादा फेमस हो गया है कि सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार तक, कई दिग्गज एक्टर्स कपिल के शो में अपनी फिल्मों को प्रमोट करने आ चुके हैं. ऐसे में शो के ऑफ एयर होने से फैंस काफी निराश होंगे. हालांकि फैंस को निराश होने की जरूरत नहीं है.
दरअसल ये खबर सच है कि शो ऑफ एयर हो रहा है लेकिन सिर्फ कुछ दिनों के लिए. जी हां, कुछ दिनों के बाद कपिल फिर इस शो में वापसी करेंगे नए रंग रूप के साथ. ऐसे में फैंस को निराश होने की जरूरत नहीं क्योंकि कपिल शर्मा जल्द ही फिर लोगों का मनोरंजन करते हुए नजर आएंगे.
TKSS: संजय दत्त को एक्टिंग की ट्रेनिंग देते वक्त गुलशन ग्रोवर को मिली थी पहली फिल्म, जानिए पूरा किस्सा

अन्य समाचार