Varun Dhawan Wedding: वरुण-नताशा की शादी में करण जौहर- मनीष मल्होत्रा इस अंदाज में आए नजर

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी में कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे हैं। इसी बीच फिल्म निर्देशक करण जौहर और मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा अपने खास अंदाज में नजर आए। यहां देखें करण जौहर औरर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का वायरल हो रहा वीडियो।(वीडियो साभार viralbhayani इंस्टाग्राम अकाउंट)

जानकारी के लिए बता दें कि वरुण-नताशा की शादी को संपन्न कराने के लिए पंडित भी महाराष्ट्र के अलीबाग में 'द मेंशन हाउस' रिसॉर्ट में प्रवेश कर चुके हैं। जी हां, एक विख्यात पंडित और उनके सहायक को बड़ी थैलियों के साथ एक कार से नीचे उतरते हुए देखा गया। होटल के गेट पर पंडित ने पापराजी को हाथ जोड़कर 'नमस्ते' कहा और तस्वीर ाई, वहीं शादी से जुड़े सवाल पूछे जाने पर पंडित ने कोई जवाब नहीं दिया।
var embedId = {jw: [],yt: [],dm: [],fb: []};function pauseVideos(vid) {var players = Object.keys(embedId);players.forEach(function(key) {var ids = embedId[key];switch (key) {case "jw":ids.forEach(function(id) {if (id != vid) {var player = jwplayer(id);if (player.getState() === "playing") {player.pause();}}});break;case "yt":ids.forEach(function(id) {if (id != vid) {id.pauseVideo();}});break;case "dm":ids.forEach(function(id) {if (id != vid && !id.paused) {id.pause();}});break;case "fb":ids.forEach(function(id) {if (id != vid) {id.pause();}});break;}});}function pause(){pauseVideos()}
View this post on Instagram A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
अलीबाग में समुद्र तट के सामने पूरे रिसॉर्ट को अवरुद्ध कर दिया है। इस दौरान कोरोना वायरस प्रोटोकॉल का सख्ती के साथ पालन किया जा रहा है। ये सामारोह 22 जनवरी से शुरू हो गया था। मेहमानों की सूची में करीबी दोस्तों और उद्योग सहयोगियों के साथ युगल के तत्काल परिवार के सदस्य शामिल हैं। शादी सामारोह में प्राइवेसी को मेंटेन रखने के लिए फोन का इस्तेमाल वर्जित किया गया है। शादी रविवार को द मेंशन हाउस में होगी और उसके बाद 26 जनवरी को रिसेप्शन होगा।
View this post on Instagram A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अन्य समाचार