अभिनेत्री अमीला साधुखान ने प्रेमी अमित बर्नवाल से की शादी

प्रसिद्ध बंगाली अभिनेत्री Aemila Sadhukhan उद्योग की प्रतिभाशाली अभिनेत्री में से एक है। हाल ही में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड अमित बर्नवाल से शादी कर ली। उन्होंने बड़े धूमधाम के साथ एक भव्य शादी समारोह आयोजित किया। अप्रैल 2020 में उनकी सगाई हो गई। दूल्हा अमित एक बारात के साथ घोड़े पर सवार होकर विवाह स्थल पर आया। उस दौरान, एमीलिया के दोस्त और सह-कलाकार अर्का ज्योति पॉल चौधरी, उनकी प्रेमिका, अभिनेत्री पायल दत्ता और अन्य लोगों ने नृत्य किया। इस जोड़े ने पूरे बंगाली पारंपरिक विवाह समारोह में शादी की। माला बोडोल से सिंदूर दान तक की सभी परंपराओं का निर्वाह किया गया।

एमीला साधुचन दुल्हन के रूप में काफी खूबसूरत लग रही थीं। उसने लाल बनारसी साड़ी पहनी और बल्कि लाल सीमा के साथ हरे रंग की पारंपरिक साड़ी को चुना। वह हैवी ज्वैलरी और परफेक्ट मेकअप में खूबसूरत लग रही थीं। अभिनेत्री मेहेन्दी और गे होउल समारोह में उनके कुछ दोस्तों ने भाग लिया। एमीला और अमित काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। माता-पिता से अनुमति मिलने के बाद इस जोड़े ने शादी करने का फैसला किया। शादी में दोनों के परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे।
अभिनेत्री को उनके करियर का पहला बड़ा ब्रेक शो 'राधा' से मिला। इस शो में रवि शॉ, अनिंदिता बोस, तथागत मुखर्जी और अन्य शामिल हैं। इस शो में, एमीला ने मुख्य भूमिका निभाई। उन्होंने एक जौयल गर्ल की भूमिका निभाई, जो अपने शरीर के वजन के कारण आलोचना का सामना करती है।
View this post on Instagram A post shared by Aemila Sadhukhan (@aemila_sadhukhan)
A post shared by Aemila Sadhukhan (@aemila_sadhukhan)
View this post on Instagram A post shared by Aemila Sadhukhan (@aemila_sadhukhan)
A post shared by Aemila Sadhukhan (@aemila_sadhukhan)
गणतंत्र दिवस को होगा दिल्ली मेट्रो की सेवा में बदलाव, बंद रहेंगे ये स्टेशन
असम में अमित शाह ने पूछा कांग्रेस से सवाल, कहा- आपने क्या किया? जो भी किया वो नरेंद्र मोदी...
सोनू सूद ने उठाया एक और सराहनीय कदम, ब्लड कैंसर मरीजों की करेंगे मदद

अन्य समाचार