सन्नी हत्याकांड में पत्नी ने परबत्ता थाने में किया समर्पण

खगड़िया। रेलकर्मी सन्नी हत्याकांड में आरोपित उनकी पत्नी प्रीति कुमारी ने बुधवार को परबत्ता पुलिस के समक्ष समर्पण कर दिया। वह अपने एक माह के शिशु के संग परबत्ता थाना पहुंची। इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। इस दौरान प्रीति अपने आप को निर्दोष बताती रही।

परबत्ता थाना अध्यक्ष संजय कुमार विश्वास ने कहा कि प्रीति ने थाना में आकर आत्मसमर्पण किया है। उसे गिरफ्तार कर आवश्यक पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद उक्त महिला को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जाएगा।
बता दें कि सन्नी हत्याकांड में इससे पूर्व कुणाल कन्हैया को नयागांव से, जबकि भागलपुर जिला के गौरीपुर से छोटू कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामले में अन्य आरोपितों की तलाश पुलिस को है। सन्नी भागलपुर जिला के बाथ थाना अंतर्गत कुमैठा निवासी संजय मिश्रा के पुत्र थे। वे बीते 22 दिसंबर को सन्नी ससुराल जाने की बात कहकर अपने घर से निकला थे। 12.00 बजे के बाद से उनका मोबाइल स्विच ऑफ बताने लगा। पुलिस के अनुसार आरोपियों ने ससुराल जाने के क्रम में 22 दिसंबर को घर से निकलने के बाद ही उनका अपहरण कर लिया और बाद में परबत्ता थाना इलाके में उनकी हत्या कर दी। सन्नी कुमार की शादी 2017 में भागलपुर जिला के गौरीपुर निवासी हरेंद्र ठाकुर की पुत्री प्रीति कुमारी के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोगों से संबंध अच्छे नहीं चल रहे थे। फिलहाल सन्नी कुमार के ससुराल पक्ष के लोग भागलपुर रेलवे कॉलोनी में रहते हैं।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार